भाजपा पार्षद के क्षेत्र में जबरिया दखल देने का आरोप

कोरबा 20 मई। कोरबा के वार्ड क्रमांक 5 में बनाए गए सियान सदन में दूसरे वार्ड के पार्षद को महत्व देने का आरोप लगाते हुए लेकर भाजपा पार्षद दल आक्रामक मूड में आ गया है। उक्त व्यवस्था को अनुचित बताते हुए अपर आयुक्त से मिलकर विरोध जताया गया। साथ ही चेतावनी दी गई है कि अगर व्यवस्था को ठीक नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में भाजपा पार्षद अपने वार्ड में अपने हिसाब से काम करेंगेए साथ ही सियान सदन के तीन रंग पर भी भाजपा ने आपत्ति जताई है।

नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने सियान सदन में स्थानीय पार्षद की उपेक्षा और कांग्रेसी रंग में रंगने का आरोप लगाकर इस प्रयास को गैरजरूरी और अवैधनिक बताया। अपर आयुक्त खजांची कुम्हार से मिलकर भाजपा पार्षदों ने साफतौर पर कहा कि इसे तत्काल ठीक किया जाए। उन्होंने कहा कि ऐसा नही किया जाता है भविष्य में सभी भाजपा पार्षद अपने वार्ड में विकास कार्य अपने तरीके से करेंगे।

वार्ड पार्षद धनश्री साहू ने आरोप लगाते हुए कहा कि नगर पालिक निगम के द्वारा अधोसंरचना मद से धनवारपारा वार्ड संख्या 5 में सियान सदन बनाया है। इस काम पर लाखों रुपए खर्च किए गए। इसके विपरीत भवन में इस वार्ड के पार्षद भाजपा की धनश्री साहू के बजाय वार्ड 6 के कांग्रेस पार्षद का नाम अंकित कर दिया गया है। यह आपत्तिजनक है। इस दौरान पार्षद सुश्री चौरसिया, सुफल दास महंत, नरेंद्र देवांगन, नारायण दास महंत, निखिल शर्मा, कमला बरेठ सहित भाजपा पार्षद उपस्थित थे।

Spread the word