निगम कर्मी सहित दो की संदिग्ध मौत

कोरबा 06 मई। नगर पालिक निगम के एक कर्मचारी सहित दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। जिला अस्पताल में इनकी मौत हुई है। डॉक्टर के प्रतिवेदन के बाद पुलिस ने मर्ग कायम किया। पोस्टमार्टम के बाद अगली प्रक्रियाएं पूरी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार कोरबा में नगर पालिक निगम में मस्टर रोल पर काम करने वाले 50 वर्षीय कर्मचारी सुजीत बंजारे पिता रेशम लाल बंजारे की ड्यूटी शहरी क्षेत्र के एक उद्यान में थी। सुबह 11 बजे पेड़-पौधों को पानी देने के दौरान ही उसे एकाएक चक्कर आ गया और वह गिर पड़ा। कार्यस्थल पर मौजूद अन्य कर्मचारियों ने घटना के बारे में अपने अधिकारियों को जानकारी दी और पीडि़त को जिला अस्पताल पहुंचाया। औपचारिक चिकित्सा के बाद कर्मी की मौत हो गयी।

एक अन्य मामले में हरदीबाजार पुलिस थाना के रैकी गांव के रहने वाले चंद्रिका पटेल की शुक्रवार की रात 1.25 बजे सांसे थम गई। कुछ दिन पहले उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने बताया कि जहर सेवन के कारण चंद्रिका की हालत खराब हो गयी थी और उसका उपचार यहां चल रहा था। दोनों मामलों में मर्ग कायम करने के साथ पुलिस जांच कर रही है।

Spread the word