निगम के पूर्व सभापति संतोष राठौर ने पार्षद अब्दुल रहमान पर लगाए गंभीर आरोप

विकास कार्यों में अड़ंगा डालने का कर रहे प्रयास

कोरबा 05 मई। कोरबा जिला नगर पालिक निगम के निर्माण विभाग के एमआईसी सदस्य संतोष राठौर का कहना है कि वार्ड क्रमांक 23 का 97.63 लाख का कार्य का वर्क आर्डर 24 अप्रैल को हुआ था, इसके अतिरिक्त दो और कार्य 70.79 लाख और 20.12 लाख टोटल 188.54 लाख का वर्क आर्डर हुआ है। चूंकि यह डामरीकरण का कार्य है, बीच-बीच में बारिश हो जाने से कार्य शुरू करने में व्यवधान हुआ।अब बारिश रुकने के बाद तीनों कार्यों का भूमि पूजन किया जा रहा है। इन कामों का प्रस्ताव पहले बना था। प्रक्रियाओं से गुजरते हुए एमआईसी एवं सामान्य सभा पश्चात टेंडर प्रक्रिया पूरी होने के बाद वर्क आर्डर जारी हुआ है एवं भूमि पूजन के बाद कार्य शुरू होगा।

वार्ड 23 के पार्षद अब्दुल रहमान को भली.भांति इन कार्यों के बारे में पूरी जानकारी थी और उन्हें मालूम था कि यह कार्य जल्द शुरू होने वाला है इसके बावजूद वार्ड वासियों को भ्रमित कर झूठी वाहवाही लूटने की नियत से वार्ड में चक्का जाम किया। एमआईसी सदस्य संतोष राठौर ने कहा है कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और कोरबा सांसद श्रीमती ज्योत्स्ना महंत से मार्गदर्शन प्राप्त कर महापौर और हम सभी पार्षद गण सभी वार्डों में जनता की मांग पर आवश्यकतानुसार योजनाबद्ध तरीके से विकास कार्यों को अंजाम दे रहे हैं।

पार्षद अब्दुल रहमान को यह भी मालूम होना चाहिए की जब से छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में सरकार बनी है तब से विगत 15 वर्षों से 2003 से 2018 तक भाजपा सरकार में जो विकास कार्य नहीं हो पाए थे उससे कई गुना ज्यादा कार्य विगत साढ़े 4 वर्षों में विकासकार्य हुए है। पूर्व सभापति संतोष राठौर ने वार्ड क्रमांक 23 के पार्षद अब्दुल रहमान को गलत ठहराया।

Spread the word