नशे में कार चालक ने दो आरक्षकों को किया जख्मी, पुलिस ने कार किया जब्त

कोरबा 12 अप्रैल। शराब पीकर वाहन नहीं चलाने के लिए पुलिस लगातार चालकों को सचेत कर रही है ताकि उनके साथ साथ दूसरे लोग दुर्घटना का शिकार ना हो। लेकिन ऐसा लगता है कि इसका कोई खास असर शौकीन किस्म के चालकों पर नहीं पड़ रहा है। सलोरा के पास हुए हादसे में मारुति 800 की टक्कर से दो आरक्षको को गम्भीर चोट आई। पीडि़तों को कोरबा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कटघोरा पुलिस के द्वारा दुर्घटना को अंजाम देने वाली कार जब्त करने के साथ चालक को गिरफ्तार किया गया है जो शराब के नशे में गाड़ी ड्राइव कर रहा था।

कोरबा बिलासपुर मार्ग पर कटघोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सालोरा गांव के पास यह दुर्घटना मंगलवार की शाम हुई है । ड्यूटी के बाद पुलिसकर्मी अपने घर लौट रहे थे। मारुति 800 ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया बताया गया कि कार चालक शराब के नशे में था और गलत तरीके से ड्राइव कर रहा था। इस दुर्घटना में पुलिस आरक्षक कुमार टण्डन का एक पैर बुरी तरह जख्मी होकर फैक्चर हो गया वही दूसरे आरक्षक जागेश्वर भैना को गंभीर चोटें आई। आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कटघोरा पुलिस को दी जिसके बाद प्रधान आरक्षक संदीप पांडेय व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस ने घायलों को तत्काल 112 के माध्यम से कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही कटघोरा थाने के पूरे पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया। पीडि़तों की स्थिति को देखते हुए उन्हें गहन चिकित्सा के लिए आगे रेफर करने का विचार किया जा रहा है ताकि जल्द रिकवरी हो सके।

छुरी के पास पकड़ाई कार:-दुर्घटना को अंजाम देने के साथ ही वाहन चालक यहां से फरार हो गया था। जबकि राहगीरों के द्वारा मामले की सूचना सही समय पर पुलिस को दी गई। फौरी तौर पर इस पर संज्ञान लेने के साथ काम किया गया। हेड कांस्टेबल संदीप पांडेय ने बताया कि उन्होंने अपनी टीम के साथ पीछा करते हुए छुरी के पास कार को दबोच लिया। वाहन चालक को गिरफ्तार किया गया है। परीक्षण कराने पर वह नशे में पाया गया। उसके विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Spread the word