एएसआई हत्याकांड: जांच-पड़ताल में नहीं मिल रहा सुराग, विधानसभा में उठा मामला

कोरबा 14 मार्च। बांगो में हुए एएसआई हत्याकांड के मामले की गुत्थी 5वें दिन तक अनसुलझी है। विशेष टीम बांगो में कैंप कर दिन-रात मामले की जांच में जुटी है। जांच में एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है, लेकिन कोई ठोस सुराग अब तक नहीं मिला है। शुरुआती जांच के साथ राडार में आए बाबापारा के संदेहियों समेत अन्य संदेहियों से पूछताछ में भी कोई अहम जानकारी नहीं मिली। साइबर सेल के जुटाए सीसीटीवी फुटेज, कॉल डिटेल व कॉल डंप से भी कोई सुराग मिलता नजर नहीं आ रहा है। अन्य बिंदुओं पर भी पुलिस की जांच-पड़ताल जारी है।

पुलिस अब तक हत्या की वजह का पता नहीं लगा सकी है। दूसरी ओर मामले को सुलझाने के लिए आईजी बद्री नारायण मीणा ने जांच के लिए स्पेशल टीम भेजी है, वही सोमवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के दौरान भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने उक्त हत्याकांड को उठाते हुए ठेका लेकर एएसआई की टारगेट किलिंग का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी जानकारी देने से बच रहे हैं। साथ ही जांच में जुटे पुलिस अधिकारी-कर्मचारी को पूरी गोपनीयता बनाए रखने का निर्देश दिया गया है।

एएसआई हत्याकांड के मामले के अब तक अनसुलझे होने से पुलिस पर लगातार दबाव बढ़ता जा रहा है। एक ओर जहां प्रदेश स्तर पर मामला उठने लगा है तो स्थानीय स्तर पर भी विपक्ष के नेता मुखर होकर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं। अब भाजयुमो के प्रदेश मंत्री व भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यक्रम योजना प्रभारी राजेश यादव ने 7 दिन में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर कटघोरा-अंबिकापुर हाइवे पर चक्काजाम करने की चेतावनी दी है। उन्होंने एएसआई की हत्या को पीड़ादायक और असहनीय बताया है।

Spread the word