कलिंगा के साइट इंचार्ज को धमकी दी, अपराध दर्ज

कोरबा 24 दिसंबर। एसईसीएल कोरबा के मानिकपुर खदान में नियोजित ठेका कंपनी कलिंगा के साइड इंचार्ज को धमकी देने और कंपनी के कैंप में विवाद करने के मामले में मानिकपुर चौकी में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई है।

मानिकपुर चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रहलाद राठौर ने बताया कि कलिंगा कलिंगा कामर्शियल कंस्ट्रक्शन लिमिटेड कंपनी मानिकपुर खदान में नियोजित है। कंपनी के साइड इंचार्ज चक्रधर मोहती ने रिपोर्ट लिखाई है। इसके मुताबिक गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे जीएम चौक के पास दिलीप मिरी और अतुल दास महंत ने गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी। अपनी पहुंच ऊपर तक बताते हुए कुछ नहीं बिगाड़ पाने की बात कही। मामले में दिलीप और अतुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

इसी तरह कंपनी के ड्राइवर गनेश्वर बेहरा ने रिपोर्ट लिखाई कि वह गुरुवार दोपहर लगभग 12.30 बजे कैंप में आराम कर रहा था, तब मानिकपुर निवासी जितेन्द्र रत्नाकर अपने अन्य साथी के साथ वहां पहुंचे, जिन्होंने गाली-गलौज कर बाहर निकलने की धमकी दी, तब सुशील महतो ने कैंप से बाहर आकर गाली-गलौज करने से मना किया। जितेन्द्र समेत अन्य लोगों ने मारपीट की, जान से मारने की धमकी दी। मामले में आरोपी जितेन्द्र रत्नाकर समेत उसके अन्य साथी के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

Spread the word