विद्युत कंपनी श्रेष्ठ शक्तितोलक के खिताब से नवाजा गया

कोरबा 27 फरवरी। डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ताप विद्युत गृह कोरबा पूर्व में अंतरक्षेत्रीय शक्तितोलन एवं शरीर शौष्ठव प्रतियोगिता का समापन कंपनी के प्रबंध निदेशक एन के बिजौरा की उपस्थिति में किया गया। इस मौके पर बिजौरा ने कहा कि कर्मचारी अपने व्यस्त दिनचर्या में भी संयंत्र में कार्य करते हुए अपना बहुमूल्य समय निकालकर योगदान देता है, उसे सफलता मिलती है। कर्मचारियों के सहयोग के बिना कोई भी संयंत्र को बिजली के क्षेत्र में ऊंचाई तक पहुंचाना संभव नहीं है।

विद्युत कंपनी शरीर शौष्ठव प्रतियोगिता में टिकेश कुमार साहू व शक्तितोलन के लिए आर के पाटकर को विद्युत कंपनी श्रेष्ठ शक्तितोलक के खिताब से नवाजा गया। कोरबा पूर्व आवासीय परिसर स्थित जूनियर क्लब में आयोजित इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत कंपनी की कुल सात टीमों ने भाग लिया। समापन के अवसर पर विशिष्ठ अतिथि के रुप में कार्यपालक निदेशक उत्पादन डीएसपीएम एसके बंजारा, मुख्य अभियंता प्रशिक्षण पंकज कोले, अतिरिक्त मुख्य अभियंता शैलेंद्र कुमार शर्मा, रजनीश जांगड़े, पूर्व वरिष्ठ कल्याण अधिकारी एसपी बारले व एचपी शर्मा अधीक्षण अभियंता मुख्यालय उपस्थित रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यपालक निदेशक बंजारा ने सभी प्रतिभागियों को उनकी प्रतिभा के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि इस भागदौड़ भरी जिदंगी में शरीर को स्वस्थ रखने के लिए खेल का महत्वपूर्ण योगदान होता है। प्रतियोगिता में टीम चैंपियनशिप का खिताब दुर्ग क्षेत्र तथा रनरअप ट्राफी से रायपुर रीजन क्षेत्र को दिया गया।
दोनों प्रतियोगिता के विजेता, उपविजेता व सहविजेता को स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक से सम्मानित किया गया। इस प्रतियोगिता में टिकेश कुमार साहू, आरके पाटकर, बलराम वस्त्रकार व नील कुमार साहू का चयन आल इंडिया प्रतियोगिता के लिए किया गया। कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन रविंद्र साहू व आभार प्रदर्शन प्रभारी वरिष्ठ कल्याण अधिकारी अजीत तिर्की ने किया। प्रतियोगिता के निर्णायकगण सत्येंद्र सिंह, संजय ठाकुर, रमाकांत मिश्रा, राहूल यादव थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में सुरेश क्रिस्टोफर, सरोज राठौर समेत कोरबा पूर्व के सभी खिलाड़ियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Spread the word