कर्मचारियों के भुगतान व अन्य माँगों को लेकर आर्या पैनल ने सौंपा ज्ञापन

बिलासपुर। शा. ई राघवेंद्र राव विज्ञान महाविद्यालय में आर्या पैनल के पदाधिकारी और छात्रों ने कॉलेज प्राचार्य अपर संचालक डॉ एस. आर. कमलेश को विभीन्न मांगो को लेकर ज्ञापन सौपा। आर्या पैनल के अध्यक्ष अंकित राज लहरे ने बताया कि संभाग का नैक ग्रेड A प्राप्त महाविद्यालय में दैनिक वेतनभोगी विगत कई महीने से भुखमरी की स्तिथि में पहुच गए है। कॉलेज प्रबंधन 6000 रुपये महीने के नाम पर 3000 रुपये दे रहा है इस कारण सभी कर्मचारियों ने माननीय राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से ईच्छा मृत्यु की इजाजत तक मांग डाली है। इससे शर्मनाक क्या होगा यह पूरे महाविद्यालय के शाख पर बट्टा लगा रहे है फिर भी कॉलेज प्रबंधन अपने आकंठ भष्ट्राचार में डूबी हुई है। जब इस विषय मे प्रिंसिपल से बात हुई तो वो कहते है, कर्मचारियों की बात मत करो नही तो आप लोगो के ऊपर एफआईआर करवाऊंगा। पर आर्या पैनल महाविद्यालय कर्मचारियों / छात्रों के हित की लड़ाई लड़ेगा, वह एफआईआर से नही डरते ।
कॉलेज प्रशासन को सभी कर्मचारियों को कलेक्टर दर पर मानदेय देना होगा, साथ ही कॉलेज में प्रवेश के नाम पर भयंकर भष्ट्राचार और लापरवाही हुई है जिसकी जांच की मांग की एवम महाविद्यालय में बीएससी और एमएससी में शीट बढ़ाने के लिए शासन को पत्र लिखने के लिए आग्रह किया। अगर उपरोक्त मांगे एक हफ्ते में पूरी नही होती है तो आर्या पैनल क्रम बद्व उग्र आंदोलन करेगा।

ज्ञापन सौपने वाले में मुख्यतः पैनल के अध्यक्ष अंकित लहरे,पंकज बंदे,उमेश साहू,संदीप कर्ष, शील सिंह, संजय बघेल,यवीन डड़सेना, नरेश डड़सेना, चंद्र हर्ष आदि अन्य छात्र छात्राएं उपस्थित थे,

Spread the word