शिक्षक दंपत्ति के घर चोरी, जेवरात सहित नगदी पार

कोरबा 8 सितंबर। अपराध नियंत्रण के लिए अधिकारियों ने थाना व चौकी प्रभारियों को निर्देशित कर रखा है लेकिन उरगा क्षेत्र में इन दिनों चोरों के मजे हैं। तुमान गांव में चोरों ने शिक्षक दंपत्ति के मकान का ताला तोड़कर भीतर से जेवरात, नगदी सहित कई सामान पार कर दिए। स्नेफर डाग के साथ पुलिस ने मौके पर पहुंच मुआयना किया।

पुलिस सब डिवीजन कोरबा के अंतर्गत आने वाले उरगा थाना क्षेत्र के तुमान में यह घटना हुई। तुमान में स्थित शासकीय हायर सेकेंडरी विद्यालय में पुरूषोत्तम पटेल प्राचार्य हैं। उनकी पत्नी जीवन पटेल पहंदा में शिक्षिका हैं। दोनों मंगलवार को स्कूल गए हुए थे। इसी दरम्यान उनके घर पर चोरी की घटना हुई। शाम लगभग 05 बजे श्रीमती पटेल घर पहुंची तो दरवाजा का कब्जा मुड़ा हुआ और ताला टूटा पाया। इस बारे में उन्होंने पति को जानकारी दी। बाद में घर का जायजा लेने पर आलमारी का सामान अस्त व्यस्त पाया गया। काफी सामान नदारत था। पटेल दंपत्ति के यहां हुई चोरी की जानकारी होने पर आसपास के लोग सक्ते में आ गए। क्योंकि मामला दिन दहाड़े चोरी से जुड़ा हुआ था। पुरूषोत्तम पटेल ने इस मामले की जानकारी उरगा पुलिस को दी है। जिस पर चोरी का मामला दर्ज किया गया है। आज पुलिस की टीम खोजी कुत्ते के साथ यहां पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। उरगा थाना प्रभारी से घटना के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए सीयूजी नंबर पर संपर्क किया गया, जो नो रिस्पांस रहा।

शिक्षक दंपत्ति के अनुसार चोरों ने घर से लगभग 50 हजार नगदी रकम और सोने-चांदी के जेवरात ले गए हैं। इनमें कुछ जेवरात बिल्कुल नए थे और कुछ पुराने। मैं और पत्नी सुबह 10 से 04 बजे तक स्कूल में ड्यूटी पर थे। इस बीच चोरी की घटना हुई।

Spread the word