हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा युवक, परिजन परेशान

कोरबा 6 सितंबर। नकटीखार गांव से होकर गुजरे हाईटेंशन लाइन के टावर पर एक युवक चढ़ गया है। 32 वर्षीय दूज राम मंझवार ने टावर के शीर्ष पर जाकर खुद को रस्सी से बांध लिया है। पुलिस टीम और ग्रामीण बड़ी तादाद में मौके पर मौजूद हैं।

रामपुर चैकी अंतर्गत ग्राम नकटीखार में सोमवार की सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव में रहने वाला 32 वर्षीय युवक दूजराम मंझवार गांव से गुजरे 11 केवी हाईटेंषन टॉवर की चोटी पर पहुंचकर खुद को गमछे से लटका लिया। करीब सौ फिट उंचे टॉवर के शीर्ष पर युवक उलटा लटक रहा है,जिसकी सलामती को लेकर परिजन काफी परेशान है। बताया जा रहा है, कि बीती रात करीब नौ बजे वह घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। सुबह करीब साढ़े सात बजे ग्रामीणेां को युवक के टॉवर पर लटके होने की जानकारी मिली जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरु हो गई। प्रशांत महंत की सूचना पर रामपुर पुलिस यहां पहुची। इस बीच रामपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दूजराम को नीचे उतारने की कोशिश में जुट गई।

रामपुर चौकी इंचार्ज मयंक मिश्रा ने बताया कि दूजराम ने किन कारणों से खुद को टॉवर पर लटकाया है, इस बात का पता नहीं चल सका है। गांव के कुछ लोगों ने शराब के नशे में उसके द्वारा यह कदम उठाए जाने की बात कही जा रही है। इससे पूर्व भी दूजराम के द्वारा ऐसी हरकत की जा चुकी है। बहरहाल युवक को नीचे उतारने का प्रयास जारी है।

Spread the word