पूर्व विधायक रामदयाल उइके का पाली- तानाखार विधानसभा क्षेत्र में सघन दौरा

ग्रामीणों के सुख- दुख कार्यक्रमों में हो रहे शामिल, लोगों का मिल रहा भरपूर स्नेह एवं आशीर्वाद

कोरबा 3 सितम्बर। पाली- तानाखार विधानसभा क्षेत्र के लगातार 3 पंचवर्षीय विधायक रहे रामदयाल उइके द्वारा इस विधानसभा क्षेत्र में अपने सघन दौरा कार्यक्रम अभियान के तहत ग्रामीणों के सुख- दुख कार्यक्रम में शामिल होकर व निःसहाय गरीब जरूरतमंदों का हरसंभव सहयोग प्रदान किया जा रहा है। जहां उन्हें ग्रामीणों की ओर से भरपूर स्नेह एवं आशीर्वाद के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में विजय श्री दिलाने स्वरूप भरपूर समर्थन मिल रहा है।

बता दें कि पूर्व विधायक रामदयाल उइके मिलनसार व्यक्तित्व के धनी होने के साथ ही पाली- तानाखार विधानसभा क्षेत्र में अपने प्रारंभिक विधायकी कार्यकाल से ही उन्हें ग्रामीण जनता से बेहद लगाव रहा है। तथा इस विधानसभा में लगातार 3 पंचवर्षीय जीत हासिल कर जनता का प्रतिनिधित्व करने वाले श्री उइके अपने व्यस्तम कार्यों से हमेशा समय निकालकर ग्रामीणों के हर सुख- दुख जैसे कार्यक्रमों में परिवार के एक सदस्य की भांति शामिल होकर अपने सामाजिक दायित्वों को निभाते आ रहे है। शायद इसीलिए आज भी वे ग्रामीणों के बेहद करीबी माने जाने के साथ उनके चहेते है। श्री उइके का विनम्रता पूर्वक व्यवहार व सबको सम्मान देने का नजरिया ही उनको पाली- तानाखार विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का चहेता बना दिया है। हालांकि बीते कुछ समय मे विषम परिस्थितियों की वजह से लोगों के बीच उनका जाना नही हो पाया। फिर भी पाली- तानाखार की ग्रामीण जनता में उनके प्रति लगाव कम नही हुआ जो श्री उइके द्वारा किये जा रहे सघन जनसंपर्क के दौरान देखने को मिल रहा है।

बीते दिनों पूर्व विधायक रामदयाल उइके अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान पाली- तानाखार विधानसभा व पोड़ी- उपरोड़ा विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम कोरबी, सिंघिया पहुँचे जहां उनके स्वागत में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा, और सरपंच, पंचों की उपस्थिति में ग्रामीणों ने अपने चहेते एवं पूर्व विधायक का आत्मीय स्वागत किया। जहां श्री उइके ने ग्रामीणों के बीच घँटों समय बिताया। इस दौरान क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं से वे अवगत हुए व जिला प्रशासन से जल्द मिलकर उन समस्या के निराकरण के मांग की बात उपस्थित लोगों के बीच रखी। रामदयाल उइके ने अपने जनसंपर्क अभियान के विषय को लेकर कहा कि पाली- तानाखार विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण जनता के वे हमेशा से सेवा भावी रहे है, तथा व्याप्त समस्याओं के निराकरण का हरसंभव प्रयास प्रारंभ से ही करते आ रहे है। और जब तक जीवित है तब तक निःस्वार्थ भाव से वे अपने जनता के काम आते रहेंगे। उनके इस जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों का उन्हें भरपूर स्नेह एवं आशीर्वाद के साथ आगामी चुनाव में विजय श्री दिलाने का भी समर्थन मिल रहा है।

Spread the word