पुत्र पांचवी शादी की जिद्द कर रहा था, पिता के मना करने पर कर दी उसकी हत्या

जमुई 29 अप्रैल। चार शादी पहले कर चुके पुत्र को पांचवी शादी करने से मना करने और घर से निकालने की चेतावनी देने वाले अपने पिता की हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार बिहार के जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सिमरिया महादलित टोला में बुधवार की देर रात को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बेटे ने शराब के नशे में पिता को मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और 55 वर्षीय माधव मांझी के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक युवक ने नशे के दौरान पिता को मौत के घाट उतारा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक माधव मांझी का मंझला बेटे 35 वर्षीय कल्लू मांझी चार शादी पहले ही कर चुका है और पांचवीं शादी करने का जिद्द कर रहा था। इस दौरान पिता माधव मांझी ने मना कर दिया और कहा कि अगर पांचवीं शादी करना हो तो घर छोड़ देना।

इसके बाद कल्लू ने अपने पिता से शराब पीने के लिए पैसे मांगे तो उन्होंने मना कर दिया। गुस्से में उसने पड़ोस में जाकर शराब पी और रात को करीब दस बजे घर आया और हंगामा करने लगा। पिता ने विरोध किया तो कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया।

Spread the word