पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की शुरुआत नंदीग्राम से होगी

■ अमित शाह के रोड शो में उमड़ी भीड़

नन्दीग्राम 31 मार्च। पश्चिम बंगाल की नन्दीग्राम सीट सुपर वीवीआईपी सीट बन गई हैं.यहां टीएमसी की ममता बनर्जी व बीजेपी के सुवेन्दु अधिकारी के बीच चुनावी महासंग्राम हैं.इस सीट पर ममता ने ताल ठोका हैं तो वहीं बीजेपी ने ममता के सबसे चहेते सुवेन्दु अधिकारी को उनके खिलाफ मैदान में उतारा हैं. यहां बीजेपी व टीएमसी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं. भाजपा इस बात का दावा कर रही है कि इस सीट पर किसी भी हाल में सुवेंदु की जीत पक्की है। जबकि ममता ने इस दावे के साथ इस सीट से नामांकन किया है कि वह इस सीट पर भाजपा के सुवेंदु अधिकारी को मात देगी.

मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह यहां रोड शो करने पहुंचे, इस रोड शो में उमड़ी भीड़ कुछ और ही बयां कर रही हैं.इस रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जय श्रीराम के नारे लगाए. हलांकि अमित शाह के रोड शो से ठीक पहले यहां ममता बनर्जी ने भी रोड शो किया था.अमित शाह में जुटी भीड़ शाह के रथ पर फूलों की बारिश कर रहे थे. रोड शो में शाह के साथ सुवेन्दु अधिकारी भी उपस्थित थे. यहां अमित शाह ने दावा किया कि नन्दीग्राम से ममता बनर्जी हारेगी और सुवेन्दु अधिकारी जीतेंगे. इसके साथ ही अमित शाह ने दावा किया कि भाजपा इस बार बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार का गठन करेगी।शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की शुरुआत नन्दीग्राम से होगी.अमित शाह ने अपने रोड़ शो में उमड़ी भीड़ के बाद कहा कि जो अभूतपूर्व उत्साह रोड शो में नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है, इससे सुनिश्चित है कि बहुत बड़े मार्जिन के साथ भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि यहां जो लोगों और कार्यकर्ताओं से बात हुई तो सबका मानना है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है, लेकिन पूरे बंगाल में परिवर्तन का सरल रास्ता है कि यहां नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो।उन्होंने कहा मैं आज नंदीग्राम की जनता से अपील करना चाहता हूं कि आपको शुभेंदु अधिकारी को केवल जीताना ही नहीं हैं, बल्कि इतने प्रचंड बहुमत से जीताना है, जिससे आने वाले दिनों में जनता को दिए हुए वादों से मुकरना किसी भी राजनेता के लिए नामुमकिन हो जाए।

Spread the word