कांग्रेस सरकार में राजस्व विभाग भगवान भरोसे, जनता एवं सरकारी जमीनों का भू माफिया कर रहें हैं लूटमार – भाजयुमो नेता रौशन सिंह

एक्सीडेंटल शहर विधायक को जनता की परेशानियों से कोई सरोकार नहीं

– रौशन सिंह

बिलासपुर। भाजयुमो नेेता रौशन सिंह ने जिले के राजस्व विभाग में भु- माफियाओं के दबदबे पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार जब से सत्ता में आई है तब से बिलासपुर में सरकारी जमीनों पर आफत आ गयी है। बढ़ते अपराध और भू माफियाओं ने बिलासपुर को माफियाराज बना दिया है। न तो आम आदमी की जमीनें सुरक्षित हैं और न ही सरकारी जमीन, जिले के बड़े अधिकारी कहने को तो सख्त लहजे वाले साहब हैं लेकिन अपनी ही सरकारी जमीनों को नहीं बचा पा रहें है।
शहर से लगे सकरी ,उसलापुर, सिरगिट्टी, तिफरा,मोपका, लिंगियाडीह, खमतराई ,बिरकोना ,देवरीखुर्द जैसे हलकों में केवल कागजो में सरकारी जमीनें हैं जबकि मौका पर एक डिसमिल नहीं दिखता।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार के वादें केवल चुनावी वादें हैं। भू माफिया बिलासपुर में जैसा चाहे वैसा मनमानी कर रहें हैं और जिला प्रशासन एवं पुलिस का इन पर कोई कंट्रोल नहीं। आम जनता के खून पसीने से जोड़ा हुआ एक एक पैसा भू माफिया लूट रहें हैं। जनता का कोई सुनने वाला नहीं है।

उन्होंने नगर विधायक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शहर विधायक को बिलासपुर की जनता से कोई सरोकार नहीं है। उन्हें जनता का किसी भी चीज से लेना देना नहीं क्योंकि वो दिन रात खुद अपने आप को अपने पार्टी में स्थापित करने में लगे हैं। उन्हें जनता के परेशनियों से कुछ मतलब ही नहीं तभी बिलासपुर की जनता ने कहना चालू कर दिया है ये वक्त है पछताव का। ये नारा आज बिलासपुर में सही चरितार्थ हो रहा है। इस सरकार में बिलासपुर में न कोई जनप्रतिनिधि जनता का सुनने वाला और न जनप्रतिनिधियों का बात अधिकारी सुनने वाला,पूरे शहर में अराजकता का माहौल बना हुआ है ।

Spread the word