कार्यकर्ता प्रशिक्षण के जरिये मिशन 2023 की तैयारी में जुटी भाजपा

रायपुर 24 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी का जिला और मंडलों में प्रशिक्षण शिविर 1 दिसंबर से 20 दिसंबर तक होने जा रहा है. इस प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, सांसद सरोज पांडेय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय सहित बीजेपी के सभी दिग्गज नेता शामिल होंगे. सभी नेता पहली बार कार्यकर्ताओं को मंडलों में जाकर मिशन 2023 के लिए तैयार करेंगे.

छत्तीसगढ़ में बीजेपी को पिछले विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद अब प्रदेश भाजपा संगठन ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. चुनाव के 3 साल पहले ही मिशन 2023 की तैयारी शुरू हो गई है. राष्ट्रीय संगठन के प्रशिक्षण शिविर के बाद कुछ दिन पहले कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में 3 दिनों तक प्रदेश स्तर का प्रशिक्षण शिविर भी लगाया गया था. इसमें शामिल पदाधिकारियों को बीजेपी संगठन से जुड़ी जानकारी दी.

छत्तीसगढ़ में 15 साल की सत्ता के बाद विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार से कार्यकर्ताओं में लंबे समय से मायूसी का माहौल बना हुआ था. अब बीजेपी संगठन ने नए सिरे से प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की है. बीजेपी संगठन के विस्तार का भी काम किया जा रहा है, ऐसे में तमाम गलतियों को भूलकर अब नई तैयारी करने में भाजपा जुट गई है. सेकंड लाइन के नेताओं को भी अब तैयार किया जा रहा है.

Spread the word