सजग कोरबाः थानों में बीट सिस्टम को प्रभावी रूप से लागू करते हुए कुल 524 जगह के दीवारों पर बीट अधिकारी एवं कर्मचारियों का नाम लिखा गया

कोरबा 11 अक्टूबर। पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा (भापुसे) के मार्गदर्शन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा वर्मा के निर्देशन में ’सजग कोरबा’ अभियान में सभी थाना चौकी अपने-अपने क्षेत्र के दीवारों पर बीट अधिकारी का नाम एवं मोबाइल नंबर की जानकारी देकर जागरूक किया जा रहा है।

कोरबा पुलिस के द्वारा सजग कोरबा अभियान के तहत थाना चौकी अपने-अपने क्षेत्र दीवारों पर सजग कोरबा अभियान के तहत जिले के थानों में बीट सिस्टम को प्रभावी रूप से लागू किया जा रहा है एवं प्रत्येक ग्राम पंचायत के भवनों में थाना प्रभारी एवं बीट प्रभारी तथा बीट आक्षक के मोबाइल नंबर को वॉल पेंटिंग कर लिखवाया जा रहा है और आपातकालीन डायल नंबर 112 को भी दीवारों पर लिखा जा रहा है जिससे ग्रामीणों को उनके क्षेत्र में होने वाले घटना एवं सूचना को तुरंत उनके क्षेत्र के अधिकारी एवं कर्मचारियों को उसे संबंध में सूचित कर सके। कोरबा पुलिस के द्वारा कुल 524 जगह पर अभी तक वॉल पेंटिंग के माध्यम से दीवारों पर थाना प्रभारी एवं बीट अधिकारी के साथ आरक्षक का नाम एवं मोबाइल नंबर को लिखा गया है।जिससे आसूचना संकलन में मदद मिल रही है।

Spread the word