बच्ची से दुष्कर्म: डॉ शिव डहरिया को मंत्री मण्डल से हटाएं- धरम लाल कौशिक

कोरबा 4 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया के उस बयान को प्रदेश की बेटियों के प्रति कलंकपूर्ण मानसिकता का परिचायक बताया है, जिसमें मंत्री डहरिया ने सरगुजा संभाग के बलरामपुर में एक नाबालिग बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म को छोटी घटना बताया. उन्होंने राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मंत्री डहरिया को पद से तत्काल हटाने की मांग की है.

भाजपा ने हाथरस मामले में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के राजनीतिक ड्रामे पर कटाक्ष कर कहा कि, छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म के मामलों पर कुछ कहने के बजाय भाई-बहन मुंह बंद कर बैठे हैं. बेटी तो बेटी होती है, चाहे वह हाथरस की हो या छत्तीसगढ़ की. छत्तीसगढ़ के ही जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में एक 63 साल की वृद्ध महिला के साथ हुए सामूहिक अनाचार के मामले का जिक्र कर कहा प्रदेश सरकार के नाकारापन के चलते राज्य में नाबालिग बेटियों से लेकर वृद्ध महिलाओं तक की अस्मत और जान सांसत में है. राहुल व प्रियंका गांधी को छत्तीसगढ़ आकर पीड़ित परिवारों से मिलने और इंसाफ दिलाने की पहल करने को कहा है. साथ ही यह प्रस्ताव रखा है कि उनके आने-जाने का खर्च वहन करने को भाजपा तैयार है.

छत्तीसगढ़ में पिछले एक हफ्ते में घटी दुष्कर्म की घटनाओं पर संजीदा होने के बजाए मंत्री डहरिया ने अपनी संवेदनहीनता का प्रदर्शन किया है. समूचा प्रदेश महिलाओं की अस्मत और जान से हो रहे घिनौने खिलवाड़ से दुखी हैं और प्रदेश सरकार और कांग्रेस के लोग राजनीतिक पाखंड रच रहे हैं.

Spread the word