हाइवे पर खड़ी लॉरी को ट्रैवलर ने मारी टक्कर.. 13 की मौत

कर्नाटक के हावेरी में भीषण रोड हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। घटना कर्नाटक राज्य के बडगी तालुक में गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास पुणे-बैंगलोर राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात की है। यहां हाइवे पर खड़ी लॉरी को ट्रैवलर कार ने जोरदार टक्कर मार दी। लॉरी से टकराने के बाद यात्री गाड़ी पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले 13 लोगों में एक बच्चा भी शामिल है। नेशनल हाइवे पर हुए हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक टैम्पो ट्रैवलर पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाइवे से गुजर रहा था। उसने हाइवे पर पार्क लॉरी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी ज्यादा जोरदार थी कि ट्रैवलर का आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। आगे बैठे हुए लोगों के शव तो ट्रैवलर से बुरी तरह चिपक गए। घटना की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें रेस्क्यू करने पहुंची टीम को ट्रैवलर को हटाते हुए देखा जा सकता है। ट्रैवलर को इस हादसे में काफी ज्यादा नुकसान पहुंचा है।

दमकल विभाग और पुलिस ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ-साथ दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। दमकलकर्मियों ने ट्रैवलर के भीतर से लाशों को बाहर निकाला। इस हादसे में एक बच्चे की भी जान गई है। हादसे में घायल हुए लोगों को तुरंत एंबुलेंस के जरिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

मरने वाले सभी एक ही गांव के

जांच में पता चला है कि सभी मृतक शिमोगा जिले के भद्रावती तालुक में होलेहोन्नूर के पास एम्मीहट्टी गांव के रहने वाले थे।  मरने वाले 13 लोगों में एक बच्चा भी शामिल है। हावेरी के एसपी अंशुकुमार ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड और पुलिस कर्मियों ने शवों को टीटी वाहन से निकाला और घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। 13 लोगों की मौत की खबर सुनकर एम्मेहट्टी गांव के लोग सदमे में हैं और गांव में मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग एक ही गांव के हैं।

Spread the word