शादी के 13 साल बाद खुला पत्नी का राज.. प्रोफेसर साहब के उड़े होश, दर्ज कराई FIR

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां इलाहाबाद विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर ने अपनी ही पत्नी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि उनकी पत्नी की पहले ही किसी और से शादी हो चुकी थी. इतना ही नहीं, पहले पति के लिए पत्नी पर धर्म परिवर्तन का भी आरोप लगाया है. जिसके चलते अब प्रोफेसर तलाक चाहते हैं.

प्रोफेसर के मुताबिक, पत्नी ने 13 साल पहले खुद को कुँवारी बताकर उनसे दूसरी शादी की. साथ ही, घर में बवाल कर प्रोफेसर को मां से अलग करने का आरोप भी लगाया है. प्रोफेसर ने पत्नी, साली और सास पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. उन्होंने शादी के 13 साल बाद पत्नी समेत ससुरालियों पर धोखा देने और प्रताड़ित के मामले में FIR दर्ज कराई है.

13 साल पहले असम से हुई थी शादी

प्रोफेसर का कहना है कि ‘13 साल पहले उनकी शादी असम की रहने वाली युवती से हुई थी. शादी से पहले पत्नी ने किसी मुस्लिम युवक से शादी की थी. जिसके बाद खुद को कुंवारी बताते हुए मुझसे भी शादी कर ली. लेकिन मुझे पहली शादी के बारे में 13 सालों तक कोई भनक नहीं लगी. प्रोफेसर का यह भी आरोप है कि पत्नी के इस खेल में उसके घर वाले भी शामिल थे. ससुराल वाले पत्नी के कुंवारी होने के झूठ में शामिल थे. इसी बीच सभी ने मिलकर पहली शादी की बात छिपाकर उनकी शादी करवा दी थी. शादी के बाद से ही पति-पत्नी के रिश्ते ठीक नहीं थे. उसी दौरान प्रोफेसर की पत्नी ने अपनी सास के साथ इतना विवाद किया कि बेटे को मां से अलग रहना पड़ा.

प्रोफेसर ने दर्ज कराई FIR

प्रोफेसर का कहना है कि एक महीने पहले पत्नी की अलमारी में मिले कुछ डॉक्यूमेंट्स से उन्हें यह बात पता चली तो उनके होश उड़ गए. जब उन्होंने इस बारे में पत्नी से सवाल किया तो वह उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी. इसी से तंग आकर प्रोफेसर ने थाने में मामला दर्ज करवाया.

Spread the word