सि.एम.ओ के घर चोरों का धावा.. 24 लाख का सामान पार

कोरबा 27 जून. कुसमुंडा क्षेत्र में चिकित्सा विभाग के मुख्याधिकारी के घर चोरों ने नगद कैश सहित लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की इस बड़ी घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी मिलने पर पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची. वहीं घर पर लगे CCTV में चोरों की सारी एक्टिविटी कैद है जिसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

बता दें, एसईसीएल कुसमुंडा चिकित्सा विभाग के मुख्याधिकारी अरविंद कुमार के विकास नगर ऑफिसर कॉलोनी में स्थित C 5 निवास में यह चोरी की घटना हुई. जिसकी शिकायत मिलने पर कुसमुंडा पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी घटना की जांच के लिए बुलाया गया.

मकान मालिक अरविंद ने बताया कि वह और उसकी पत्नी किसी काम से बाहर गए हुए थे, जब देर रात वापस आए और ताला खोलकर अंदर घुसे तब सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक कि तो पता चला कि चोर गिरोह पीछे दीवाल कूद कर घर में घुसे और अलमारी में रखे भारी मात्रा में सोने चांदी के गहने और कैश पार कर दिया. सूनेपन का फायदा उठाकर चोरों ने बड़ी आसानी से घटना को अंजाम दिया है.

बेटी की शादी के लिए रखे थे गहने और कैश

CMO अरविंद ने बताया कि उनकी एक बेटी है, जो बाहर जॉब करती हैं. कुछ दिनों बाद उसकी शादी होने वाली थी, जिसके लिए उन्होंने सोने-चांदी के जेवरात और नगदी रकम आलमारी में रखे थे, जिसे चोरों ने पार कर दिया. वहीं इस मामले में कुसमुंडा थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया, कि घटना की सूचना मिलते है पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्यवाही शुरू कर दी गई है. CCTV फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है.

Spread the word