सत्ता के सुरूर के रुझान आना शुरू.. फ़ोन नहीं उठाया तो भाजपा नेता ने साहब पर कर दी गालियों की बौछार

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही. छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बने 6 माह का वक़्त व्यतीत हो चूका है और अब सत्ता के सुरूर के रुझान आना शुरू हो गयें हैं. इसी क्रम में एक भाजपा नेता की दबंगई का वायरल ऑडियो सामने आया है. कथित रूप से उक्त भाजपा नेता ने सीएमओ को जमकर गालियां दी हैं. जिसके बाद सीएमओ ने पुलिस से शिकायत की है कि भाजपा जिलाध्यक्ष ने उन्हें फोन कर जमकर गाली-गलौच सिर्फ इसलिए की, कि वे उनका फोन नहीं उठा सके थे. ये पूरा मामला गौरेला-पेंड्रा-मरवाही का है और पुलिस के पास जो शिकायत पहुंची है उसके मुताबिक ये फोन भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया राठौर ने उन्हें किया था. मामले में जाँच जारी है इसलिए ऑडियो की पुष्टि अभी नहीं की जा सकती.

इस पूरे मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष ने ऐसी कोई भी बातचीत करने से इनकार किया है और उनका कहना है कि उन्हें फंसाने के उद्देश्य से पुलिस से ये शिकायत की गई है, उन्होंने खुद पूरे मामले में पुलिस से जांच की मांग की है.

दरअसल शिकायतकर्ता नारायण साहू जो कि वर्तमान में गौरेला मुख्य नगर पंचायत अधिकारी के तौर पर पिछले तीन माह से पदस्थ है, उन्होंने जिला गौरेला पेण्ड्रा मरवाही के जिला भाजपा अध्यक्ष कन्हैया राठौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए थाना प्रभारी सेक्टर 06 भिलाई में लिखित आवेदन दिया है. आवेदन में CMO ने जिला भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ गाली गलौच और आफिस में घुसकर मारने की धमकी देने की बात कही है. जिसका आडियो भी CMO के द्वारा पुलिस को उपलब्ध कराया गया है.

पुलिस को अपनी शिकायत में सीएमओ ने क्या कहा ?

शिकायत में नारायण साहू ने बताया है कि घटना 9 जून रात की है उस वक़्त वह अपने निज निवास भिलाई में थे. उनके मोबाइल पर फोन नंबर XXXXX83444 से काल आया. ट्रू कॉलर में कन्हैया राठौर के नाम से उक्त नम्बर प्रदर्शित हो रहा था. जैसे ही उन्होंने फ़ोन उठाया उन्हें बिना किसी बातचीत के लगातार गालियां दी गई और कार्यालय में घुसकर जान से मारने की धमकी भी दी गई.

शिकायतकर्ता नारायण साहू का कहना है कि इस दुर्व्यवहार के बाद वे काफी डरे हुए है और भविष्य में किसी भी प्रकार अनहोनी घटना न हो इसके लिए भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया राठौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए सेक्टर 06 भिलाई थाना प्रभारी के समक्ष लिखित आवेदन भी दिया है. हालांकि पुलिस ने अब तक इस मामले में भाजपा नेता के खिलाफ कोई भी एफआईआर नहीं की है.

Spread the word