बलौदा बाजार हिंसा कांग्रेसियों का षड़यंत्र.. प्रदेश सरकार के तीन मंत्रियों ने की प्रेस कांफ्रेंस, लगाये गंभीर आरोप

रायपुर 11 जून। बलौदा बाजार में सोमवार को हुई हिंसा को लेकर भाजपा के तीन मंत्रियों ने आज प्रेस कांफ्रेंस की. प्रेस कांफ्रेंस में मंत्री दयालदास बघेल, टंकराम वर्मा और श्यामबिहारी जायसवाल शामिल थे. मंत्री बघेल ने कहा कि प्रदर्शन में कांग्रेस के विधायक देवेंद्र यादव, कांग्रेस विधायक कविता प्राण लहरे और पूर्व मंत्री गुरु रुद्र कुमार भी थे.कांग्रेस के नेताओं ने समाज को भड़काने का काम किया है.

प्रेसवार्ता में मंत्री दयालदास बघेल ने सवाल पूछते हुए कहा कि सतनामी समाज के कार्यक्रम में यादवों का क्या काम है. कार्यक्रम में देवेंद्र यादव बैठे थे उनका क्या रोल. भाजपा ने पूर्व मंत्री और विधायकों के फोटो जारी किए हैं. मंत्री बघेल ने कहा​ कि कांग्रेस नेताओं ने लोगों को भड़काने का काम किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने 15 हजार प्रदर्शनकारियों के लिए भोजन की व्यवस्था की थी. मंत्री बघेल ने कहा कि सतनामी समाज के कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव क्यों आए?. कांग्रेस पार्टी ने षड्यंत्र रचने का काम किया. मंत्री बघेल ने कहा कि अपनी हार को नहीं पचा पाने के करना कांग्रेस ने घटना को अंजाम दिया.प्रेसवार्ता में मंत्री बघेल ने कहा कि कई कांग्रेस नेता प्रदर्शन कार्यक्रम में शामिल हुए. पूर्व मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने लोगों को भड़काया.
उन्होंने कहा कि सतनामी समाज के लोग अहिंसा के पुजारी हैं. समाज के बीच कुछ असामाजिक लोगों ने घटना को अंजाम दिया. यह बहुत ही दुखद घटना है.

Spread the word