अग्रवाल नवयुवक समिति की नई कार्यकारिणी की हुई घोषणा

बिलासपुर. अग्रवाल नवयुवक समिति के अध्यक्ष आलोक चौधरी में आज सत्र 2024-25 की नई कार्यकारिणी की घोषणा की। कार्यक्रम का आयोजन ए एस फन में किया गया था। कुल 35 सदस्यों की कार्यकारिणी बनाई गई है जिसमें कपिल टिबड़ेबाल सचिव, नरेश अग्रवाल कोषाध्यक्ष, अमित अग्रवाल एवं पुलकित अग्रवाल संपादक के पद पर नियुक्त किए गए। सभी सदस्यों का मोती की माला पहनकर स्वागत किया गया। साथ ही सभी मार्गदर्शकों का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया गया।

इस बैठक में इस वर्ष अग्रसेन जयंती में होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। साथ ही पर्यावरण संरक्षण की दिशा में भी कुछ निर्णय लिए गए। बैठक में तय किया गया कि 10 लोगों की एक टीम बनाई जाएगी जो समाज की दुकानों पर जाकर दुकानदारों को निशुल्क पौधों का वितरण करेगी ताकि वह लोग ग्राहकों को निशुल्क पौधे दे और इस तरह लोग अपने घर में पौधों को लगाकर पर्यावरण संरक्षण की दिशा में कदम उठाएं। यह निर्णय एक बहुत ही अच्छी सोच है। आज के परिवेश को देखते हुए हर इंसान को एक पौधा लगाना चाहिए और उसकी देखभाल करनी चाहिए।
इस बार कार्यकारिणी में नये युवा सदस्यों को भी जोड़ने की कोशिश की गई है। नए युवा सदस्यों की नई सोच के साथ अग्रसेन जयंती के कार्यक्रमों को एक नया आयाम दिया जा सकता है। और अगर युवा सदस्य समाज से जुड़ते हैं, तो हम अपने समाज को और अधिक विकसित कर सकते हैं।

Spread the word