अंबिकापुर : ट्रांसफार्मर में लगी आग स्पोर्ट्स सेंटर, होटल होते हुए कई घरों में फैली.. राहत व बचाव कार्य जारी

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में ट्रांसफार्मर में लगी आग ने भयावह रूप ले लिया। स्पोर्ट्स सेंटर से होटल और कई घर आग की चपेट में आ गए। जिसके बाद पूरे इलाके को खाली कराया गया है। राहत एवं बचाव कार्य के लिए मौके पर एनडीआरफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है। होटल में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह 9.40 के आसपास अकाशवाणी चौक के समीप चोपड़ापारा स्थित राधे कृष्णा होटल और स्पोर्ट्स सेंटर में भीषण आग लग गई। आग की लपटे इतनी तेजी से उठी कि होटल के पीछे स्थिति घरों तक फैल गई। इस बीच अचानक घरों में आग की लपटें देख लोगों में हड़कंप मच गया।

कई घरों को कराया गया खाली
बताया गया कि ट्रांसफार्मर में लगी आग स्पोर्ट्स सेंटर तक फैली।  वहीं देखते ही देखते होटल और इससे सटे घरों तक फैल गई। बताया गया कि इलाके में सभी घर एक दूसरे से लगे हुए हैं जिसके चलते आग ने तेजी से कई घरों को अपने चपेट में ले लिया। पानी की कमी के चलते आग पर काबू नहीं पाया जा सका। एनडीआरएफ की टीम द्वारा इलाके के सभी घरों को खाली कराया गया। मौके पर जिला प्रशासन की टीम भी पहुंची।

होटल से दो लोगों को बचाया गया
स्पोर्ट्स सेंटर में लगी आग की लपटे होटल तक पहुंच गई थी।  खेल सामग्रियों के साथ जूते, कपड़े होने के कारण आग तेजी से फैली। इस बीच दो कर्मचारी होटल में फंस गए थे जिन्हें बचाया गया। वहीं रहवासियों को भी आग के फैलने से पहले सावधान कर दिया गया। जिसके चलते अभी तक किसी की मौत की खबर नहीं है।

Spread the word