बेटी का अश्लील वीडियो वायरल होने पर माँ ने की आत्महत्या.. आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

दुर्ग। जिले के भिलाई टाउनशिप में रहने वाली एक 36 वर्षीय महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी की घटना के बाद परिजनों ने भिलाई नगर थाने में जमकर हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि एक नाबालिग लड़के ने उनकी लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया। इससे बदनामी के डर उसकी मां ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम को सूचना मिली की एक महिला ने अपने घर में फांसी लगा ली है। पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को फंदे से नीचे उतारा गया। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए मरच्युरी भेज दिया गया। घटना के कुछ देर बाद ही बड़ी संख्या में महिलाएं और पीड़ित परिजन भिलाई नगर थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि एक नाबालिग लड़के ने महिला की बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। इसी से परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया है। इतना सब हो जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। लोगों ने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान पीड़ित परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर भी गंभीर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि अश्लील वीडियो वायरल करने की शिकायत उन्होंने कई दिन पहले भिलाई नगर थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने सोमवार को मामला दर्ज किया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज नहीं किया तो आरोपियों ने पूरे मार्केट में यह अफवाह फैला दी कि उन लोगों ने पैसा लेकर मामले में समझौता कर लिया है। इसी बदनामी के चलते महिला ने खुदकुशी कर ली।

भिलाई नगर सीएसपी सत्य प्रकाश तिवारी ने कहा उन्हें अश्लील वीडियो वायरल करने की शिकायत मिली थी। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो नाबालिग ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसके मोबाइल को जब्त कर साइबर को दिया गया है, जिससे वीडियो को रिकवर किया जा सके। यदि रिकवरी में पुख्ता साक्ष्य मिलेंगे तो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आरोपी अभी नाबालिग है, इसलिए बिना साक्ष्य के उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है।

Spread the word