दुकान के पीछे का दरवाजा तोड़ तीन लाख की जेवरात चोरी

सीसीटीवी फुटेज व डाग स्क्वायड की ली जा रही मदद

कोरबा 19 मई। दुकान के स्टोर का सेंटर लाक तोड़ने में असफल रहने पर चोरों ने पीछे का दरवाजा तोड़ा और अंदर घुस कर नकद राशि समेत सोने- चांदी के जेवरात की चोरी कर ली। चोरी गए सामान की कीमत लगभग तीन लाख रूपए बताई जा रही है। पुलिस मामला पंजीबद्ध कर विवेचना कर रही है।

कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत यह घटना कटघोरा- कासनिया मुख्य मार्ग के किनारे स्थित कान्हा स्टोर में घटित हुई। नीचे दुकान और उसके ऊपर एक मंजिला मकान बना हुआ है। कान्हा स्टोर के संचालक आशु मित्तल ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात दुकान बंद कर अपने घर चले गए और खाना खाकर सो गए। सुबह जब नींद खुली, तब दुकान में चोरी होने की जानकारी मिली। दुकान के अंदर का सामान बिखरा हुआ और गल्ला भी टूटा था। चोरों ने चांदी के सिक्के, सोने के जेवरात समेत लगभग तीन लाख का सामान पार कर दिया था। इसके अलावा चोरों ने अन्य कमरों में भी चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहे। दुकान संचालक आशु मित्तल की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना कर रही है।
चोरी की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी धरम तिवारी अपने स्टाफ के साथ स्थल पर पहुंचे। उन्होंने स्थल निरीक्षण करने के साथ ही जांच कार्रवाई शुरू की। डाग स्क्वायड की भी मदद ली गई और डाग बाघा ने के माध्यम से आरोपितों का पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। थाना प्रभारी तिवारी ने बताया कि मामले में पुलिस ने दुकान संचालक व उसके स्वजनों का बयान लिया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपितों की पतासाजी शुरू कर दी गी है। डाग स्क्वायड की मदद से चोरों को खोजने का प्रयास किया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही आरोपित पकड़ लिए जाएंगे।

Spread the word