तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खेत में घुसी, दो घायल

कोरबा 09 मई। तेज रफ्तार का कहर इस बार गेवरा – कुसमुडा मार्ग में देखने को मिला। काफी तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर फिल्मी स्टाइल से सड़क किनारे उतर पलटते हुए फिर सीधी खड़ी हो गई।

घटना में दो लोगो को चोंटे आई। बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर की तीन बजे कार क्रमांक सीजी 12 बीबी 6802 गेवरा- कुसमुंडा मार्ग में कुचौना मार्ग में एनटीपीसी पुल से कुछ पहले सड़क किनारे उतर गई और दो- तीन बार पलटते हुए सीधी खडी हो गई। घटना में कार सवार राहुल अग्रवाल व एक अन्य को गंभीर चोंटे आई।

घटना की जानकारी मिलते ही कुसमुंडा पुलिस स्थल पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं क्षतिग्रस्त कार को खेत से बाहर निकाला गया। मामले में पुलिस ने चालक के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर जांच कर रही है। यहां बताना होगा कि क्षेत्र में तेज रफ्तार की वजह से सड़क दुर्घटनाएं लगातार हो रही है। अभी तक राष्ट्रीय राजमार्ग, कोरबा- चांपा मार्ग, उरगा- करतला मार्ग में होते रही है, पर अब शहर के अंदर के शहर की सड़कों में भी दुर्घटनाएं होने लगी है। इसमें कई घटना में लोगों की भी जान जा रही है। प्रशासन के लगातार प्रयास के बाद भी दुर्घटनाओं में अंकुश नहीं लग पा रहा है।

Spread the word