कोरबा सांसद की निष्क्रियता व भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त, अब मोदी की गारंटी पर विश्वास : सरोज पांडेय

कोरबा | बुधवार को कोरबा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार डॉ सरोज पांडेय अपने जनसंपर्क कार्यक्रम में कई विधानसभाओ का दौरा की, इस दौरान उन्होंने जिले के पाली-तानाखार विधानसभा के कई जगहों में अपनी जनसभाएं की, जनसभा में सरोज पांडेय ने जनता से संवाद करते हुए केंद्र की मोदी सरकार की अनेक योजनाओं को गिनाया एवं धरातल में ज्यादा से ज्यादा हितग्राही बनने की बात कही।

साथ ही उन्होंने कोरबा लोकसभा की वर्तमान सांसद ज्योत्सना महंत पर आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसी सांसद को जनता ने चुनकर विश्वास किया लेकिन जनता के साथ सांसद ने छल किया। वह ज्योत्सना महंत पर तीखे प्रहार करते हुए कहा की कांग्रेस समेत कोरबा की सांसद ने एक ही झटके में कोरबा की जनता के पैसों में भ्रष्टाचार करके अपना विकास किया और जनता के प्रति विश्वासघात किया। कांग्रेस सांसद ने कोरबा की जनता का बोट लेकर लोकसभा को विकास से वंचित रखा और जनता के बीच 5 साल उनके सुख दुःख से भी दूर रही, लेकिन जानता ऐसी निष्क्रिय व भ्रष्टाचारी सांसद को आगामी चुनाव में सबक जरूर सिखाएगी।

बीजेपी नेत्री सरोज पांडेय ने अलग अलग जगहों में अपने जनसंवाद कार्यक्रम की इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी डबल इंजन सरकार ही सुरक्षा व सुशासन की सरकार है, देश के प्रधानमंत्री ने कहा है कि देश की 140 करोड़ जनता ही हमारा परिवार यानी कि ‘मोदी का परिवार है’ सुश्री पांडेय ने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में देश भर में हर क्षेत्र में विकास के नए नए आये आयाम खड़े हुए है, देश की मोदी सरकार ही सर्व हितैषी व सर्व जनकल्याणकारी सरकार है।

सरोज पांडेय ने जनता से अपील की कि वह एक बार फिर प्रधानमंत्री को देश की कमान सौंपें जिससे देश 2047 तक विकसित राष्ट्र बन सके।

Spread the word