कांग्रेस को कोरबा सीट से हार की चिंता सताने लगीः कौशिक

कोरबा 31 मार्च। भारतीय जनता पार्टी के विधायक और लोकसभा चुनाव के लिए कोरबा सीट के संयोजक धरमलाल कौशिक ने कहा है कि कांग्रेस को कोरबा सीट से हार की चिंता सताने लगी है, इसीलिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, सरोज पांडेय की उम्मीदवारी पर सवाल उठा रहे हैं।

विधायक धरमलाल कौशिक ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर चरणदास महंत का नाम लिए बिना उन पर तगड़ा पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र के किसी भी मतदाता से पूछ लीजिए सभी कह रहे हैं कि सरोज पांडेय जीत रही है और भाजपा का सांसद बनेगा। उन्होंने कहा कि सुरक्षित सीट की बात करने वाले सरोज पांडेय के आने के बाद खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि 5 साल बाद जब आप मतदाता के पास वोट लेने जाते हैं तो उन्हें 5 साल का हिसाब भी देना पड़ता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 साल के बाद मतदाताओं को हिसाब देते हैं। मतदाता भी पूछते हैं कि 5 साल में आपने क्या किया? संसद को भी बताना पड़ता है कि 5 साल में उसने क्षेत्र के लिए क्या किया। क्षेत्र में आपने ऐसा कौन सा काम किया है कि हम आपको वोट दें? जनता सवाल करेगी और जनप्रतिनिधि को जवाब देना पड़ेगा।

आपको बता दें कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना महंत के पति राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत ने 2 दिन पहले कहा था कि भाजपा ने कोरबा लोकसभा क्षेत्र से टिकट देकर सरोज पांडेय के साथ न्याय नहीं किया है। उन्हें किसी सुरक्षित सीट से प्रत्याशी बनाया जाना था। भारतीय जनता पार्टी के बूथ विजय अभियान की शुरुआत करने के लिए कोरबा प्रवास पर पहुंचे भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने कोरबा लोकसभा सीट के सभी आठ विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया है और इसके बाद उन्हें सुखद अनुभूति हो रही है। क्योंकि क्षेत्र की जनता ने तय कर लिया है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी की झोली में यह सीट देंगे। सरोज पांडेय अब तक के चुनाव में सबसे अधिक वोट से जीत का रिकार्ड बनाएगी।

भाजपा नेता धरमलाल कौशिक ने दावा किया कि छत्तीसगढ़ की जनता ने अपना मन बना लिया है और इस चुनाव में भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के अभूतपूर्व निर्णय और विकास कार्य के साथ ही छत्तीसगढ़ की विष्णु देव सरकार की जनहित की योजनाओं का लाभ भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। छत्तीसगढ़ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 11 कमल भेंट किया जाएगा।

Spread the word