कोरबा 01 मार्च। बोर्ड परीक्षाओं के कारण छात्रों का भविष्य बिगडने न पाए, इसलिए डीजे संचालकों को सख्त अल्टीमेटम देते हुए कोलाहल अधिनियम का दुरूपयोग रोकने के लिए सीएसपी कोरबा भूषण एक्का ने कोतवाली परिसर के सभागार में उनकी मीटिंग लेकर समझाईश भी दिया।

जानकारी के अनुसार कोलाहल अधिनियम का उल्लंघन इन दिनों ऊंचे आवाज में डीजे बजाना एवं आम लोगों की शांति व्यवस्था बाधित करना इन दिनों सामान्य प्रचलन सा हो गया था। जिस पर अंकुश लगाने के लिए नए एसपी सिद्धार्थ तिवारी के मार्गदर्शन, एएसपी कोरबा द्वय कोरबा शहर एवं कटघोरा अभिषेक वर्मा एवं सुश्री नेहा वर्मा के पर्यवेक्षण में सीएसपी कोरबा भूषण एक्का ने कल देर शाम एक दर्जन से ज्यादा डीजे संचालकों की बैठक कोतवाली परिसर के सभागार में लिया गया। जिसमें शहर क्षेत्र के लगभग प्रमुख डीजे संचालक एवं उनके कारिंदे भी कोतवाली में उपस्थित रहे।

बताया जाता है कि सीएसपी भूषण एक्का के निर्देशन में तथा सिटी कोतवाली टीआई नितीन उपाध्याय के निर्देशन एवं उनके मातहत डीजे संचालकों पर अंकुश लगाने के लिए कार्यरत कोतवाली के एएसआई अजय सिंह ठाकुर, आरक्षक चंद्रकांत गुप्ता, नवरतन सिदार, रामधन पटेल व अन्य स्टाफ द्वारा थाना भिजवाए गए डीजे संचालकों को कोलाहल अधिनियम का उल्लंघन नहीं किये जाने हेतु अल्टीमेटम दिया गया। इसके अलावा नियम विपरित शोर-शराबे के साथ डीजे बजाए जाने पर उनके सभी तरह के इलेक्ट्रानिक्स उपकरणों को जब्त किये जाने के लिए भी चेतावनी दी गई।

Spread the word