कर्जा लेनदेन में प्रताड़ित करने वालों पर पुलिस करेगी कार्यवाही

कोरबा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कर्जा एक्ट के तहत कि कार्यवाही

कोरबा 29 फरवरी। प्रार्थी आनंद कुमार श्रीवास ने थाना कोतवाली में एक लिखित शिकायत पेश किया था जिस पर पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ तिवारी (भापुसे) से प्राप्त दिशा निर्देश एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा एवं नेहा वर्मा के पर्यवेक्षण तथा नगर पुलिस अधीक्षक श्री भूषण एक्का की मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

वरिष्ठ अधिकारियों से प्राप्त दिशा निर्देश के परिपालन में थाना प्रभारी कोतवाली के द्वारा शिकायत के जांच में पाया गया कि प्रार्थी गुप्ता गली में शारदा सेलून के नाम से दुकान का संचालन करता है। उसके दुकान के नवीनीकरण हेतु दीपक बजाज नामक व्यक्ति से 10% मासिक ब्याज की दर से 70,000 रुपए उधार लिया था जिसके एवज में दीपक बजाज के द्वारा 2,67,400 रुपए ले चुका था तथा और रुपए की मांग कर रहा था। नहीं देने पर गाली गलौज कर मकान को अपने नाम में कर लूंगा कहता था। प्रार्थी के आवेदन पर धारा 384,294 भादवी एवं कर्जा एक्ट की धारा 4 अंतर्गत प्रकरण पंजीबद किया गया। थाना कोतवाली के द्वारा इसमें आगे की कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक कोरबा के द्वारा नागरिकों से यह अपील किया जाता है कि किसी भी प्रकार के अवैध कर्जा लेनदेन में यदि कोई परेशान करें तो इसकी सूचना तुरंत अपने नजदीकी पुलिस थाना को करें।

Spread the word