पूर्व मंत्री अमर ने पोलिंग बूथ की दीवार में बनाया कमल.. “फिर एक बार, मोदी सरकार” का स्लोगन भी लिखा

मिशन 2024 को लेकर बिलासपुर में दीवार लेखन अभियान शुरू

बिलासपुर। मिशन 2024 की मजबूती के लिए पार्टी हाई कमान के निर्देशानुसार बिलासपुर जिले में दीवार लेखन अभियान शुरू हो गया है। इसका शुभारंभ भाजपा के विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री अमर अग्रवाल ने पश्चिम मंडल में अपने बूथ अंतर्गत वॉल पेंटिंग बनाकर किया। वॉल पेटिंग में अमर अग्रवाल ने पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल का फूल बनाकर ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ का स्लोगन भी लिखा। अमर अग्रवाल ने बताया इस अभियान की शुरुआत 15 जनवरी 2024 को दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने की थी। उसके बाद पार्टी के विभिन्न प्रदेशों में समस्त मंडलो के प्रत्येक बूथ में दीवार लेखन अभियान की शुरुआत की गई है। उन्होंने क्लस्टर अंतर्गत जिलेभर के कार्यकर्ताओं से भी आह्वान करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता अपने बूथ पर 5-5 वॉल पेंटिंग बनाएं तथा भाजपा की नीतियों व योजनाओं का पुरजोर प्रचार करे।

इस मौके पर उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास के मूलमंत्र पर काम करते हुए समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के कल्याण के लिए कार्य किया है. सरकार की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के सबको मिला है. मोदी जी ने सर्वहारा वर्ग के कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को लागू किया है, मालूम हो छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटों में चार सीटों सरगुजा, बिलासपुर कोरबा और रायगढ़ क्लस्टर हेतु अमर अग्रवाल को पार्टी हाईकमान के द्वारा लोकसभा प्रभारी बनाया गया है।

श्री अग्रवाल का मानना है भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में इस बार पहले से भी ज्यादा 400 सीटों पर विजय का लक्ष्य लेकर चल रही है, छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर मोदी जी की गारंटी ,भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत जनता ने छत्तीसगढ़ से जीत आशीर्वाद देने का मन बना लिया है।भाजयुमो बिलासपुर ने नए वोटर्स ऑनलाइन पंजीयन का कार्य भी शुरू किया है।अपरान्ह सत्र में श्री अमर अग्रवाल ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियो को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आवश्यक प्रशिक्षण देते हुए आवश्यक निर्देश दिए एवं भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह संबंधित कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर सहभागिता निभाते हुए विभिन्न मंडलों में युवाओं एवं विभिन्न वर्गों को जोड़ने का आह्वान किया।

Spread the word