भाजपा पश्चिम मंडल ने विधायक एवं पूर्व मंत्री अमर का किया सम्मान

जनता के उम्मीदो पर खरा उतरना जीत से भी बड़ी चुनौती – अमर

बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी पश्चिम मंडल की इकाई के द्वारा विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने वाले सबके प्रिय विधायक श्री अमर अग्रवाल का तेग बहादुर भवन में विगत संध्या सम्मान समारोह आयोजित कर अभिनंदन किया। इस मौके पर अमर अग्रवाल ने कहा बिलासपुर में मिली जीत एक-एक कार्यकर्ताओं की मेहनत और साहस का नतीजा है, पिछले पांच वर्षों में ना उम्मीद हो चुकी बिलासपुर की जनता ने फिर से भारतीय जनता पार्टी को अवसर प्रदान किया है, जनता की उम्मीद पर खरा उतरने के लिए पार्टी को क्षेत्र की जनता के संपर्क में रहकर उनके सुख-दुख में भागीदारी करनी होगी।

लाडले विधायक के सम्मान में पश्चिम मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह भोगल के नेतृत्व में समस्त कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी ने पुष्प वर्षा से स्वागत करते हुए कापियों, चावल, नारियल एवं फूलों से तौल कर अभिनंदन किया। बताया गया निर्धन बच्चों के बीच कापियों का एवं भगवान श्री राम के चरणों में नारियल का तथा मरीजो और गरीबों के बीच फलों का वितरण कराया जाएगा।ओम नगर के कार्यकर्ताओं ने चावल से तौल कर अमर अग्रवाल जी का स्वागत किया जिसे वनवासी कल्याण आश्रम के बच्चों के लिए दिया जाएगा।भाजयुमो मंडल अध्यक्ष वैभव गुप्ता ने श्री अग्रवाल को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत , रमेश लालवानी, पार्षद यादव, पार्षद सुश्री श्रद्धा जैन, सुरेश वाधवानी, अनुज टंडन, एसके गुप्ता, अमित चतुर्वेदी, लक्ष्मीनारायण कश्यप, चंदन गोस्वामी, वैभव गुप्ता, श्रद्धा जैन, अमित बजाज, आनंद तावड़कर, जगदीश ठाकुर श्रद्धा तिवारी, त्रिलोचन सिंह, मीनाक्षी यादव , सरिता ठाकुर ,बबीता वाडेकर, सुखविंदर सिंह, महावीर अग्रवाल, विनोद यादव, किशन यादव, उमेश यादव रामावतार सूर्यवंशी ,अमित बजाज आदि उपस्थित थे।

Spread the word