कोरबा: भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन का तूफानी जनसम्पर्क जारी

मोतीसागरपारा और भिलाईखुर्द में लिया जनता का आशीर्वाद

कोरबा। नगर पालिक निगम के पूर्व महापौर और कोरबा विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने वार्ड क्रमांक 7 मोतीसागरपारा और वार्ड क्रमांक 9 भिलाईखुर्द में घर- घर जनसंपर्क कर जन आशीर्वाद प्राप्त किया।

दोनों वार्डों में जनसंपर्क में पहुंचने पर क्षेत्रवासियों ने गर्मजोशी के साथ लखनलाल देवांगन का स्वागत किया। वार्डवासियों और क्षेत्र की महिलाओं ने बड़ी संख्या में वार्ड की विभिन्न समस्याओं से लखनलाल देवांगन को अवगत कराया। वार्डवासियों से श्री देवांगन ने कहा कि कांग्रेस विकास के नाम पर केवल ढिंढोरा पीटती है। जब मैं महापौर था तब पूरे नगर निगम क्षेत्र के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में सीसी रोड, सांस्कृतिक मंच, सामुदायिक भवन बनाने के साथ-साथ कोरबा को सजाने संवारने और पहचान दिलाने का काम किया। कोरबा में तीन-तीन बार कांग्रेस के विधायक बने और राजस्व मंत्री भी रहे, दो बार कांग्रेस के महापौर के कार्यकाल के बावजूद आज भी कोरबा जहां था, वहीं है। कांग्रेस के कार्यकाल में वार्डों में सीसी रोड नहीं बने, नालियां जस की तस है और निर्माण की जरूरत लगातार बनी हुई है। नगर निगम क्षेत्र में खनिज न्यास की राशि का दुरूपयोग और जमकर भ्रष्टाचार भी हुआ है। कांग्रेस के अत्याचारी शासन से हर काम में कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुकी कोरबा की जनता अब बदलाव चाहती है।

लखनलाल देवांगन ने वार्डवासियों से अपील किया कि सभी मतदाता भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देकर एक बार कोरबा का सेवा करने का अवसर दें। श्री देवांगन ने उपस्थित नागरिकों को विश्वास दिलाया कि शीघ्र ही मूलभूत आवश्यकताओं के साथ बिजली, पानी, सडक़ों की समस्या से मुक्ति मिलेगी और गरीबों को पक्का पी एम आवास और स्थाई पट्टा भी मिलेगा। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं सैकड़ो की संख्या में स्थानीय वार्डवासी की उपस्थिति रही।

Spread the word