कोरबा: भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने दाखिल किया नामांकन

कोरबा 26 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी के कोरबा विधानसभा क्षेत्र से अधिकृत प्रत्याशी लखन लाल देवांगन ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर कोरबा के पूर्व महापौर जागेश लाम्बा, जिला भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, अधिवक्ता अखिलेश पांडेय और प्रफुल्ल तिवारी मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा उम्मीदवार ने 20 हजार से भी अधिक वोट से जितने का दावा किया।

भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने कहा कि यह चुनाव जन बल और धन बल के बीच है जिसमें निश्चित रूप से जन बल की विजय होगी। उन्होंने कहा कि कोरबा विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने देखा है कि 15 साल पहले कांग्रेस प्रत्याशी की क्या दशा थी और इन 15 सालों में उन्होंने किस तरह अरबो रुपए कमाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यह पूरा पैसा भ्रष्टाचार का है। कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव में धनबल का उपयोग करेंगे लेकिन आम मतदाता उनकी ओर से बटने वाले पैसों को लेकर भी कमल छाप का बटन दबाएंगे।

भाजपा उम्मीदवार ने बताया कि उन्होंने गुरुवार को दो सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया है और शुक्रवार को जिले के सभी चार विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी विशाल रैली के साथ निर्वाचन कार्यालय आकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे जिसमें वे दो सेट में अपना नामांकन पुनः जमा करेंगे।

मौके पर उपस्थित जिला भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने बताया कि शुक्रवार को देश के कद्दावर आदिवासी नेता और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा तथा भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा राज्यसभा सांसद समीर उरांव जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों का नामांकन दाखिल कराने के लिए कोरबा प्रवास पर रहेंगे। उनकी उपस्थिति में पार्टी कार्यकर्ताओं की भव्य रैली निकाली जाएगी और सभी चार क्षेत्र के उम्मीदवारों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल किया जाएगा।

Spread the word