सबके आशीर्वाद से जनहित के मांगों को करेंगे पूरा: लखन देवांगन

कोरबा। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लखनलाल देवांगन अपने समर्थकों के साथ पदयात्रा कर और गली गली में जनसंपर्क कर जनता-जनार्दन से आशीर्वाद ले रहे हैं।

उनके साथ पूर्व महापौर जोगेश लांबा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिरुद्ध चंद्रा सत्येंद्र दुबे शिव बालक सिंह सहित अनेको लोगों ने भाजपा के पक्ष में जन समर्थन प्राप्त किया।

जनसंपर्क यात्रा आज बालको के दैहानपारा, डुगुपारा, भदरापारा पहूंची जहां लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

श्री देवांगन ने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी गरीब कल्याण योजनाओं एवं उपलब्धियों को लोगों को बताया तथा प्रदेश में कांग्रेस के द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को जनता के बीच में रखा।

इस दौरान लोगों ने विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया तथा अपनी मांग रखी। भाजपा के प्रत्याशी लखन देवांगन ने कहा जब मैं महापौर था तो निश्चित तौर पर एक-एक वार्डों में सीसी रोड, प्रमुख सड़कों का निर्माण नाली निर्माण सामुदायिक भवन, स्ट्रीट लाइट, बिजली पानी की समुचित व्यवस्था देने का काम किया।

कोरबा में कांग्रेस ने खुलेआम भ्रष्टाचार कर कोरबा की जनता को भरपूर लूटा। चुनाव के समय झूठे प्रलोभन देकर 5 साल लूटने वाले लोगों को अब जनता सबक सिखाएगी। कोरबा की जनता कांग्रेस के इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प ले चुकी है।

भाजपा को भरपूर समर्थन कर एक बार सेवा का अवसर प्रदान करें निश्चित तौर पर सेवा और सुशासन के संकल्प को पूरा करते हुए आप सभी के मांगों को पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा के अनेकों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Spread the word