कोरबा 29 अगस्त। पुलिस मुख्यालय रायपुर द्वारा जारी की गई गाइड लाइन के अनुसार विधानसभा चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ होने से पूर्व गुंडा बदमाशों पर तत्काल एक्शन लेने का आदेश जारी होने पर सिटी कोतवाली पुलिस ने शहर क्षेत्र के दो नामचीन आदतन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध गुंडा एक्ट की धारा 110 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर उन्हें कोरबा न्यायालय भेज दिया।

जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक उदय किरण ने क्राइम मीटिंग के दौरान जिले भर के अपने मातहतों को रिचार्ज करते हुए अपने.अपने थाना एवं चौकी क्षेत्रों में आदतन बदमाशों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई तथा मादक पदार्थ की तस्करी व अन्य संगीन वारदातों में शामिल अपराधियों पर व्यापक पैमाने पर कार्रवाई किये जाने का निर्देश जारी किया है। इसी तारतम्य में सिटी कोतवाली टीआई रूपक शर्मा ने कोतवाली क्षेत्र के आदतन बदमाशों की सूची खंगालते हुए समस्त मातहत उपनिरीक्षकों व सहायक उप निरीक्षकों तथा बीट प्रभारीए प्रधान आरक्षकों को त्वरित कार्रवाई किये जाने के लिए अलर्ट किया।बताया जाता है कि टीआई श्री शर्मा के आदेशानुसार एएसआई अजय सिंह ठाकुर ने शहर के मोतीसागरपारा निवासी गोविंदा सागर उम्र 32 पिता रोशनलाल सागर के द्वारा लगातार पौन दर्जन से ज्यादा अपराध किये जाने पर हमराह स्टाफ के साथ गिरफ्तार किया।

इसके अलावा शहर के पुरानी बस्ती निवासी आदतन बदमाश मारपीट, गुंडागर्दी करने तथा जुआ खेलवाने के आरोपी राजेश चौहान उम्र 28 पिता नंदकिशोर चौहान को गिरफ्तार किया गया। एएसआई श्री ठाकुर एवं उनकी टीम ने अन्य आदतन बदमाशों की तलाश युद्ध स्तर पर शुरू कर दी है। ज्ञात रहे कि उपरोक्त आरोपियों के विरूद्ध गुंडा एक्ट की धारा 110 के तहत इश्तगाशा तैयार कर प्रकरण को विचारण के लिए कोरबा न्यायालय पेश किया गया है।

Spread the word