अधिवक्ता आक्रोश रैली में सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

कोरबा 27 अगस्त। अधिवक्ताओ की वर्षों पूरानी मांग एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट, सामूहिक बीमा और मृत्यु दावा राशि में बढ़ोतरी को लेकर हजारों की संख्या में अधिवक्ताओं ने रैली निकालकर अपना विरोध दर्ज कराया।

कांग्रेस सरकार ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में अधिवक्ताओ की मांग को पूरा करने का वादा किया था लेकिन आज तक पूरा नहीं किया गया। सरकार के वादा खिलाफी के विरोध में जिला न्यायालय परिसर कोरबा से आक्रोश रैली निकाला गया। जिला अधिवक्ता संघ कोरबा के अध्यक्ष संजय जायसवाल और सचिव नूतनसिंह ठाकुर के नेतृत्व में जिला न्यायालय परिसर कोरबा से विशाल बाईक रैली निकाली गई अधिवक्ताओ ने शहर भ्रमण करते हुए भूपेश सरकार के वादाखिलाफी पर जमकर नारेबाजी किया।

अधिवक्ता आक्रोश रैली में कोरबा के शहरी एवं ग्रामीण इलाकों से सैकड़ों बाईक में अधिवक्ता नारेबाजी करते हुए सरकार के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के कार्यालय पहुंचे तथा उनकी अनुपस्थिति में उनके सेकेट्री को ज्ञापन दिया। राजस्व मंत्री से बात करते हुए अपनी मांगों को मुख्यमंत्री के समक्ष रखने का निवेदन किया।

जिला अधिवक्ता संघ कोरबा के सुरेश शर्मा, उत्तरा राठौर, अमरनाथ कौशिक, किरणभान शांडिल्य, रवि भगत, कमलेश श्रीवास, लीना साहु, अमित साहु, क्रांति श्रीवास, पूर्व अध्यक्ष गोपी कौशिक, सीके शर्मा, गणेश कुलदीप, बीके शुक्ल, अशोक तिवारी, रविन्द्र पराशर सहित अनेक अधिवक्ता आक्रोश रैली में मौजूद रहे।

Spread the word