श्री अग्रसेन पब्लिक स्कूल ने 32वां स्थापना दिवस रंगारंग कार्यक्रम के साथ मनाया गया

कोरबा 28 जुलाई। श्री अग्रसेन पब्लिक स्कुल ने 32 स्थापना दिवस के अवसर पर अनेको कार्यक्रम का अयोजन किया गया था। श्री अग्रसेन पब्लिक स्कुल नेूे स्थापना दिवस के अवसर पर अयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नगर पालिक निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद व विशिष्ठ अतिथि के रूप में अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया उपस्थित हुये। कार्यक्रम का शुभारंभ माता सरस्वती व महाराज अग्रसेन कि पूजा अर्चना व दीप प्रज्जवल के साथ की गई ।

इस अवसर पर प्राचार्या श्रीमति शोभा सोनी के अपने उदबोधन में कहा कि बच्चे परिश्रम करे जिससे उन्हें अच्छे परिणाम मिलेगे जिन्होंने विद्यालय कि स्थापना कि मैं उनका सभी धन्यवाद देती हूं इस अवसर श्री अग्रसेन शिक्षण समिति विघायल के अध्यक्ष जयराम बंसल ने अपने उदबोधन में कहा कि समाज ने बच्चीयों कि शिक्षा के लिए इस विद्यालय की स्थापना कि गई थी आज इसका प्रतिफल देखने को मिल रहा है हम शिक्षा के क्षेत्र में लगातार उन्नति कर रहे है । इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया ने अपने उदबोधन में कहा कि आज स्थापना दिवस की बधाई देता हूं साथ ही उन बच्चों को भी बधाई देता हूं जिन्होंने परिक्षा परिणाम में अच्छे अंक अर्जित किये हमें आगे भी ध्यान रखना होगा हमारे स्कुल का स्तर लगातार उचा हो हमें लक्ष्य कि पाने के लिए जिद रखनी होगी जिससे हम अपने लक्ष्य कि प्राप्ति कर सकते है । इस अवसर पर मुख्य अतिथि नगर पालिक निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद ने अपने उदबाध्ेान में कहा कि विद्यालय कि स्थापना दिवस की सभी को बधाई देता हू इस विद्यालय में कई बार मुझे आने का अवसर मिला हर बार कुछ ना कुछ नया देखने को मिला है आज परिक्षा में अच्छे अंक अर्जित करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरूस्कृत करते खुषी हो रही है बच्चे जीवन में अच्छे परिणाम लाकर जीवन को अच्छा बनाया जा सकता है । इस अवसर पर श्री अग्रसेन शिक्षण समिति विद्यालय के पूर्व अध्यक्षो को शाल एवं श्रीफल से सम्मान किया गया इसके साथ ही शाला नायक व नायिकाओं को महापौर राजकिशोर प्रसाद के द्वारा शपथ दिलाई गई व उन्हें वेच लगाया गया इसके साथ ही कक्षाओं में अच्छे अंक अर्जित करने वाले विद्याईयों को प्रमाण पत्र व शिल्ड देकर पुरूस्कृत किया। गया स्थापना दिवस के अवसर पर विद्याईयों के द्वारा रंगारंग सास्कृतिक कार्यक्रय भी अयोजित किया गया।

इस अवसर पर अग्रवाल सभा के पूर्व अध्यक्ष सत्यनारायण बुधिया, महावीर प्रसाद अग्रवाल, राजकुमार अग्रवाल व श्री अग्रसेन शिक्षण समिति विद्यालय व महाविद्यालय अग्रवाल सभा व अग्रवाल महिला मंडल के पदाधिकारी शिव अग्रवाल श्याम सुंदर अग्रवाल नारायण अग्रवाल, जगदीश अग्रवाल, राकेश अग्रवाल रामसेवक अग्रवाल, बासुकी अग्रवाल, अशीष अग्रवाल अंकित अग्रवााल, अनिल अग्रवाल, श्रीममि आभा अग्रवाल, श्रीमति उर्मिला बंसल, श्री भगवती अग्रवाल, श्रीमति वृदा केडिया, राजेश अग्रवाल, भगवान दास अग्रवाल, अमरेश अग्रवाल व श्री अग्रसेन पब्लिक स्कुल की शिक्षक, शिक्षकाऐं व अभिभावक भारी संख्या में बच्चे उपस्थित थे।

Spread the word