छत्तीसगढिय़ा ओलंपिक खेलों के विजेताओं को किया पुरस्कृत बालविहार स्कूल में पहुचे महापौर

कोरबा 26 जुलाई। महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद वार्ड क्र. 14 पम्प हाउस के बालविहार स्कूल पहुंचकर ओलंपिक में हुए विजेताओं को पुरस्कार वितरण कर उन्हें शुभकामनाएं प्रदान की। 22 जुलाई 2023 को वार्ड स्तरीय खेलों का समापन हुआ, जिसमें प्रथम एवं द्वितीय आये विजेताओं को पुरस्कार वितरण कार्यक्रम बाल विहार स्कूल प्रांगण में रखा गया था।

महापौर श्री प्रसाद ने कहा कि बच्चे कल का भविष्य है, पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में रूचि रखने वाले बच्चों को अपने प्रदेश के पारंपरिक खेलों को जिसे के बच्चे भूलते जा रहे हैं, उसे जीवंत बनाये रखने हमारे प्रदेश के मुखिया मा.श्री भूपेश बघेल की सरकार व मंत्री मण्डल के सदस्यों द्वारा पारंपरिक खेलों को पूर्नजीवित किया है, छत्तीसगढिय़ा ओलंपिक खेलों का आयोजन राजीव मितान क्लब के माध्यम से पूरे प्रदेश में खेलों के आयोजन का निर्णय लेकर प्रदेश के युवा, पुरूष व महिलाओं को अपने पांरपरिक खेलों के प्रति बहोत उत्साह देखा जा रहा है, इन खेलों में विभिन्न स्तरीय के खेलों का आयोजन किया जाना है, इसके लिये विभिन्न आयुवर्ग के खिलाडिय़ों को अपना हूनर खेलों के माध्यम दिखाने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

पुरस्कार वितरण के दौरान महापौर श्री प्रसाद ने घोषणा की है कि वार्ड क्र. 14 के राजीव युवा मितान क्लब के प्रतिभागियों को संभाग स्तर में प्रथम आने वाले विजेताओं को 5000 रूपये का पुरस्कार तथा द्वितीय आने वाले विजेताओं को 3000 रूपये का पुरस्कार व्यक्तिगत देने की घोषणा अपने वार्ड के राजीव युवा मितान क्लब गु्रप ए तथा गु्रप बी दोनों क्लबों के विजेताओं को देने की घोषणा की तथा उन्हें अपनी अग्रिम शुभकामनाएं प्रदान की। इसी कड़ी में एल्डरमेन रामगोपाल यादव ने भी प्रदेश स्तर के खेलों में अपने वार्ड क्र. 14 के राजीव युवा मितान के खिलाडी प्रदेश स्तर के खेलों में प्रथम विजेताओं को व्यक्तिगत रूप से 5000 रूपये देने की घोषणा बाल विहार स्कूल में वार्ड स्तरीय खेलों के पुरस्कार वितरण के दौरान की। खेलों में अपनी रूचि बनाकर अधिक से अधिक प्रेक्टिस कर अपनी जीत सुनिश्चित करे, उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। इस दौरान एल्डरमेन रामगोपाल यादव, एस.के.कुदेशिया, इतवारी दास, चन्द्रकुमार पाण्डेय, रामकुमार चन्द्रा, रईश खान, लिखी राम, पतन कुमार केंवट, रामकुमार चन्द्रा, शाहीन मेम, जानकी मेम, कृष्णा, महेश, समीर, काजल, नाजिम आदि के साथ राजीव युवा मितान क्लब के सदस्यगण व अन्य खिलाडीगण उपस्थित थे।

Spread the word