पार्षद रितु चौरसिया परिवहन नगर वार्ड के विकास के लिए कटिबद्ध

कोरबा 07 जून। नगर पालिक निगम कोरबा के वार्ड क्रमांक 13 परिवहन नगर से वार्ड पार्षद का चुनाव भाजपा प्रत्याशी रितु चौरसिया ने जीता। चुनाव जीतने के बाद प्रारंभ से ही वार्ड के प्रति पूरी ईमानदारी से अपना दायित्व निभाते हुए अनेकों कार्य करवाए जिनमें मुख्य रूप से पार्षद निधि से टैगोर उद्यान में 7 लाख रुपए के कार्य स्वीकृत कराया। इतना ही नहीं वार्ड में बरसों पुराने सीएसईबी चौक पर स्टेडियम चौक पर बीटी रोड का पुन: निर्माण करवाया। समय.समय पर वार्ड के विभिन्न स्थानों में आयुष्मान कार्ड, श्रम कार्ड के लिए जरूरतमंदों को शिविर के माध्यम से लाभ पहुंचाया गया। प्रधानमंत्री की महत्वकांक्षी योजना उज्वला गैस का वितरण भी वार्ड में किया गया। इतना ही नहीं हाल में ही रितु चौरसिया के प्रयासों से ट्रांसपोर्ट नगर के मेन रोड पर सीएसईबी चौक एवं सुभद्रा कंपलेक्स तक नाली का टेंडर पास हुआ है जिससे कि बरसात के समय मुख्य मार्ग में होने वाले जलभराव से मुक्ति मिलेगी। वार्ड में आने वाले दिनों में करोड़ों के कार्य होने हैं जिनका टेंडर प्रक्रिया जारी है।

तीन साल पहले जब पूरा देश को कोरोना महामारी से जूझ रहा था तब वार्ड पार्षद रितु चौरसिया ने स्वयं पूरे वार्ड में भ्रमण कर नगर निगम के अधिकारियों के साथ वार्ड को सैनिटाइज कराते हुए मास्क एवं सैनिटाइजर बांटे। इतना ही नहीं इस महामारी से जूझ रहे परिवारों को राशन एवं भोजन भी पहुंचाया एवं कोविड टीकाकरण शुरू होने पर टीकाकरण केंद्रों का अपने वार्ड के लोगों को ले जाकर टीकाकरण कराने में भी सहयोग प्रदान किया।

पार्षद रितु चौरसिया ने बताया कि पार्षद चुनाव के समय जनता से किए गए सभी वादे विपक्ष में होने के बावजूद भी पूरे किए जाएंगे एवं वार्ड के विकास में किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वार्ड की जनता उनके परिवार की तरह है। जनता की तकलीफ उनकी तकलीफ है एवं उनकी कोशिश रहती है कि जनता की समस्याओं का निराकरण जल्द से जल्द संभव हो सके।

Spread the word