शराब घोटाला: भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने कहा भूपेश बघेल इस्तीफा दे


कोरबा 09 मई। भारतीय जनता पार्टी जिला कोरबा के अध्यक्ष डॉ. राजीव सिंह ने एक वीडियो बयान जारी कर कहा है कि ईडी के द्वारा छत्तीसगढ़ में 2000 करोड रुपए के शराब घोटाले को उजागर किया गया है।

उपरोक्त शराब घोटाला रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर के द्वारा किया जा रहा था। जिसके अंतर्गत छत्तीसगढ़ के करीब 800 दुकानों में नकली शराब को दूसरा लेवल चिपका करके बेचा जा रहा था, जो कि सीधे-सीधे छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा के शह पर ही हो पाना संभव है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने आगे कहा कि यह शराब घोटाला ना सिर्फ छत्तीसगढ़ की जनता के विश्वास के साथ घात किया गया है बल्कि लोगों के स्वास्थ्य के साथ भी सीधा-सीधा खिलवाड़ है । भाजपा जिलाध्यक्ष ने आगे कहा इस घोटाले की पूरी जिम्मेदारी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की है अत: नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा को इस्तीफा दे देना चाहिए नहीं तो आने वाले समय में छत्तीसगढ़ की जनता भूपेश बघेल और कांग्रेस की सरकार को सबक सिखाने को तैयार है।

भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने आगे कहा कि कोरबा के विधायक एवं छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल भी भूपेश बघेल की तर्ज पर कोरबा जिले में घोटाले पर घोटाले किए जा रहे हैं। जयसिंह अग्रवाल के द्वारा कोयला घोटाला, राखड घोटाला, भू-माफियाओं के द्वारा किया जा रहा घोटाला, रेत घोटाला तथा कई प्रकार के घोटाले किए जा रहे हैं । छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार और उसके मंत्री लगातार अपनी जेब भरने में व्यस्त हैं और उन्हें छत्तीसगढ़ के विकास से कोई लेना-देना नहीं है, आने वाले समय में छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में कांग्रेस को जवाब देने के लिए तैयार बैठी है।

Spread the word