दोस्त की बेदम पिटाई, उपचार के दौरान मौत

कोरबा 19 अप्रैल। कोरबा जिले के बालको थाना क्षेत्र में 16 अप्रैल को एक युवक ने छोटी सी बात पर अपने ही दोस्त की बेदम पीटाई कर दी। युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोरबा लाया गया। जहां से उसे बिलासपुर सिम्स हॉस्पिटल रेफर किया गया जहां सोमवार की रात युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई करने की बात कर रही है।

बालको में रहने वाले संजू कुमार धुर्वे ने बताया कि रविवार को काम के बाद रात मैं परसाभाठा में अपने घर लौटा। तब मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि मोहल्ले का गोलू सिदार घर आया और गली गलौच कर डंडे से मारपीट करने लगा। गोलू ने जान से मारने की धमकी दी और चला गया जब मैं देवेंद्र के रूम गया तब वह सो रहा था लेकिन सुबह जब देवेन्द्र सोकर कर उठा, तो वह घर के दरवाजे पर ही गिरकर बेहोश हो गया। बेहोश होने पर परिजनों युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोरबा ले गये। जहां गंभीर अवस्था में उसे बिलासपुर सिम्स हॉस्पिटल रेफर किया गया सोमवार की रात इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। देवेन्द्र के भाई संजू कुमार धुर्वे ने बताया कि इस विवाद का कारण पता करने पर मुझे सिर्फ इतना पता चला है कि मेरा भाई और गोलू सिदार शाम को बैठकर कुछ बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान उसने बात बात में गाली दे दी। जिससे गुस्साए आरोपी ने दो बार आकर युवक से मारपीट की।

मारपीट की घटना की शिकायत मृतक देवेंद्र के बड़े भाई संजू ने 16 अप्रैल को ही बालको थाने में दर्ज कराई थी। कोरबा एएसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि बालको थाने में संजू धुर्वे की शिकायत पर मारपीट का अपराध दर्ज किया गया है। सूचना मिली है कि मारपीट के बाद एक दिन पहले ही युवक देवेंद्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही यह में प्राप्त होगी, हत्या की धाराएं भी जोड़ी जाएंगी।

Spread the word