काले कारनामे उजागर होने से पार्षद प्रदीप राय ने खोया मानसिक संतुलन.. लिखवाई झूठी शिकायत- बद्री

कोरबा 29 मार्च। वार्ड 29 में सरकारी जमीन पर अतिक्रमण के मामले में आज एक नया मोड़ आ गया है। वार्ड पार्षद प्रदीप राय जिनके ऊपर शासकीय जमीन पर अतिक्रमण करने का आरोप लग रहा था उनके द्वारा पुलिस अधीक्षक कोरबा को एक शिकायत पत्र दिया गया जिसमें उनके द्वारा यह कथन किया गया है कि उनके वार्ड में भू माफियाओं के द्वारा शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा किया जा रहा है तथा भू माफियाओं ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

पार्षद प्रदीप राय ने अपने शिकायत पत्र में कहा कि वार्ड वासियों द्वारा उन्हें शासकीय जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत प्राप्त हुई थी । इस बात की सूचना उन्होंने तहसीलदार व निगमायुक्त को दी थी जिस पर निगम द्वारा कार्यवाही कर अवैध कब्जा धारियों को नोटिस जारी किया गया। उन्होंने कहा कि वार्ड वासियों की शिकायत पर जब वह मौका स्थल पर पहुंचे तो वहां जिनी अग्रवाल तथा बद्री अग्रवाल के द्वारा गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। पार्षद प्रदीप राय ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा नेता बद्री अग्रवाल के द्वारा उनकी छवि को धूमिल करने के लिए उनपर झूठा आरोप लगाया गया है कि वह शासकीय भूमि पर कब्जा कर उसे 30 – 40 हजार रुपये डिसमिल में बेच रहे हैं।

वहीं पार्षद प्रदीप राय के शिकायत पर पलटवार करते हुए युवा भाजपा नेता बद्री अग्रवाल ने भी सिविल लाइन थाने में शिकायत की है कि पार्षद प्रदीप राय के द्वारा उनके ऊपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। बद्री ने बताया कि वह कभी भी पार्षद प्रदीप राय से मिले ही नहीं है ना ही उनसे कभी कोई भी बात हुई है। उन्होंने कहा कि पार्षद प्रदीप राय के गरीबी रेखा वाले राशन कार्ड, खरमोरा में शासकीय घास मद की भूमि पर अवैध कब्जा करने तथा पोड़ीबहार में आमबाड़ी में करोड़ों रुपए की शासकीय जमीन पर कब्जा करने के मामले का खुलासा करने के कारण पार्षद प्रदीप राय के द्वारा उनके खिलाफ झूठी शिकायत की जा रही है। उन्होंने पार्षद प्रदीप राय के विरुद्ध झूठी शिकायत देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

न्यूज एक्शन से चर्चा में बद्री अग्रवाल ने बताया कि लगातार अपने अवैध कार्यों का समाचार पत्रों व न्यूज़ पोर्टल में खुलासा होने के कारण पार्षद प्रदीप राय अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और इस प्रकार की अनर्गल झूठी शिकायतें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदीप राय के इन हथकंडों से वह डरने वाले नहीं है और भविष्य में भी उनके द्वारा की जा रही कारगुजारीओं का पर्दाफाश वह करते रहेंगे।

Spread the word