भाजयुमो बरपाली मंडल के द्वारा परिवर्तन साइकिल यात्रा में शामिल हुए प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुभाष राठौर

कोरबा 24 जनवरी। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जन्म जयंती के उपलक्ष्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश नेतृत्व पर छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के संकल्प के साथ कोरबा जिले के बरपाली मंडल में परिवर्तन साइकिल रैली निकाली गई।

रैली को संबोधित करते हुए नवनियुक्त भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुभाष कुमार राठौर ने कहा कि आज का दिन हमारे लिए गौरव का दिन है नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने आज ही के दिन जन्म लिया था। भारत भूमि के कई महापुरुष हुए लेकिन देश को आजादी दिलाने में जिन नेताओं ने अग्रणी भूमिका निभाई उनमें नेताजी का नाम सबसे ऊपर है। उन्होंने देश के बाहर रहते हुए आजाद हिंद फौज का गठन किया। उन्होंने नारा दिया ष्तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा, नेताजी देश की आजादी के लिए पूरी दबंगाई से काम किया। उनके जन्मदिन में हमारे छत्तीसगढ़ वासियों से यही कहना है कि राष्ट्रप्रेम की भावना जागृत करें और देश की रक्षा कर हर व्यक्ति को संकल्प लेना है कि आज के युवाओं को नेताजी की जीवनी पढऩा चाहिए और उनके आदर्शों को अपनाना चाहिए देश की आजादी में उनके योगदान को देश कभी भी भूल नहीं सकता।

इस रैली में नवनियुक्त प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य नरेन्द्र बिंझवार, सुभाष राठौर, बृजेश यादव अभय राज गोपाल, नवीन देवांगन, राकेश श्रीवास, नंदलाल साहू, देवेन्द बरेठ, हेमंत केवट एवं मंडल के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल रहे।

Spread the word