कोरबा 20 दिसम्बर। पुलिस अधीक्षक सन्तोष सिंह के निर्देश पर जिले के सभी पुलिस थाना और चौकियों में निजात अभियान चलाया जा रहा है। निजात अभियान के अंतर्गत करतल पुलिस ने राष्ट्रीय सेवा योजना के 07 दिवसीय शिविर में ग्राम घिनारा के शास. पूर्व माध्यमिक विद्यालय में शासकीय महाविद्यालय करतला के लगभग 70 विद्यार्थियों एवं स्टाफ की उपस्थिति में निजात अभियान चलाया गया।

पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह द्वारा अवैध नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे निजात अभियान के तहत। थाना करतला के ग्राम घिनारा के शास पूर्व माध्यमिक विद्यालय में शासकीय महाविद्यालय करतला विद्यार्थियों एवं स्टाफ को हमर बेटी हमर मान, अभिव्यक्ति, साइबर क्राइम गुड टच बैड टच, यातायात के नियमों के बारे में विस्तृत जानकारी देकर नाबालिक बच्चों को गाड़ी न चलाने देने के संबंध मे जानकारी देकर जागरूक किया गया। ग्राम घिनारा के शास पूर्व माध्यमिक विद्यालय में शासकीय महाविद्यालय करतला विद्यार्थियों एवं स्टाफ को संबोधित करते हुए नशे से होने वाले नुकसान के बारे में बताकर नशे से दूर रहने बुराईयो से बचने की सलाह दिया गया।

एनएसएस कैंप में जागरूकता कार्यक्रम- पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह द्वारा अवैध नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे निजात अभियान के तहत। चौकी रजगामार थाना बालकोनगर के ग्राम कोई के एनएसएस कैंप के बच्चों के बीच जाकर हमर बेटी हमर मान, अभिव्यक्ति, साइबर क्राइम गुड टच बैड टच के बारे में विस्तृत जानकारी देकर नाबालिक बच्चों को गाड़ी न चलाने देने के संबंध मे जानकारी देकर जागरूक किया गया। ग्राम कोई एनएसएस कैंप के बच्चों को संबोधित करते हुए नशे से होने वाले नुकसान के बारे में बताकर नशे से दूर रहने बुराईयो से बचने की सलाह दिया गया।

पुलिस सहायता केंद्र रामपुर-अवैध नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे निजात अभियान के तहत। पुसकेंद्र रामपुर थाना कोतवाली के रामपुर बस्ती के लोगो के बीच जाकर हमर बेटी हमर मान, अभिव्यक्ति, साइबर क्राइम गुड टच बैड टच के बारे में विस्तृत जानकारी देकर नाबालिक बच्चों को गाड़ी न चलाने देने के संबंध मे जानकारी देकर जागरूक किया गया। रामपुर बस्ती के लोगो को संबोधित करते हुए नशे से होने वाले नुकसान के बारे में बताकर लाउड स्पीकर के मध्य से गली गली जाकर निजात अभियान में अपना सहयोग प्रदान करने के लिए बस्ती लोगो को प्रेरित किया तथा नशे से दूर रहने बुराईयो से बचने की सलाह दिया गया।

Spread the word