चोरी की आल्टो कार बेचने के फिराक में घूम रहा आरोपी गिरफ्तार

कोरबा 15 जुलाई। पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री संतोष सिंह द्वारा अवैध एवं अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने हेतु समस्त थाना/ चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है ।
निर्देश के पालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा के नेतृत्व एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री योगेश साहू के पर्यवेक्षण में सभी थाना /चौकी प्रभारी लगातार कार्य कर रहे हैं । दिनांक 14 जुलाई 2022 को रामपुर चौकी प्रभारी उप. निरी. कृष्णा साहू को सूचना मिली की निहारिका स्थित ब्लू बर्ड स्कूल के पास एक व्यक्ति अल्टो कार बेचने की फिराक में घूम रहा है।

सूचना पर तत्काल अल्टो कार में सवार व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम लक्ष्मी प्रसाद सोनी पिता स्वर्गीय भागवत प्रसाद सोनी निवासी गोपालपुर स्कूल पारा थाना दर्री जिला कोरबा का होना बताया। संदिग्ध कार का रजिस्ट्रेशन नंबर CG–05–O–5900 लिखा था। आरोपी से कार का कागजात मांगे जाने पर कागजात पेश नहीं कर सका। आरोपी लक्ष्मी प्रसाद सोनी से के पास से बरामद अल्टो कार क्रमांक CG–05–O–5900 चोरी का होने की संभावना पर धारा 41(1–4) जाफौ के अंतर्गत गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। रजिस्ट्रेशन नंबर , इंजन नंबर एवं चेचिस नंबर के आधार पर वाहन स्वामी की तलाश की जा रही है ।

Spread the word