उच्चतम अंक पाने वाले बच्चों को प्रमाण पत्र देकर किया अलंकृत

कोरबा 27 मार्च। एन के एम लायंस पब्लिक स्कूल खरहरकुडा मडवारानी में गत दिनों अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया जिसमे सत्र 2021-22 के परीक्षा परिणाम में उच्चतम स्थान प्राप्त करने वाले कक्षा नर्सरी से कक्षा 9 तक के छात्रो को मैडल व् प्रमाण पत्र प्रदान कर अलंकृत किया गया। उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में लैंको अमरकंटक के अधिकारी वाइ धरनीदार व विशिष्ट अतिथि वाइ बाल कृष्ण तथा अतिथि के रूप में विद्यालय के चेयरमैन लायन राजकुमार अग्रवाल व पवन महतो एवम विवेक आनंद गुप्ता उपस्थित रहे ।   

अलंकरण समारोह में परीक्षा में उच्चतम अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को मैडल व् प्रमाण पत्र प्रदान किया गया एस अवसर पर विद्यालय की प्राचार्या डाँण् प्रियंका गुप्ता ने बताया कि हमारे विद्यालय को राष्ट्र स्तर पर 7 रेटिंग अवार्ड से सम्मानित किया गया है जिससे हमारा विद्यालय भारत के विकसित शीर्ष स्कूल की श्रेणी में शामिल हो गया है। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि एन के एम लायन्स पब्लिक स्कूल खरहरकुडा मड़वारानी राष्ट्रस्तरीय उत्कृष्ट विद्यालयों की श्रेणी में 7 स्टार रेटिंग पुरस्कार से सम्मानित किया गया है जो कि हमारे विद्यालय को पूरे छत्तीसगढ़ में एकमात्र 7 स्टार रेटेड स्कूल बनाता है।   

मुख्य अतिथि ने कहा कि परिश्रम से ही लक्ष्य की प्राप्ति होती है बिना रुके हमे अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए मेहनत करते रहना चाहिए तभी हम सफल हो सकेंगे। विद्यालय के चेयरमेन राज कुमार अग्रवाल ने अपने उद्बोधन के दौरान विद्यालय में पढने वाले छात्रों के उज्जवल भविष्य की परिकल्पना को साकार करने के लिए महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए कहा कि लायंस स्कूल खरहरकुडा मडवारानी में अध्ययनरत कोइ भी छात्र-छात्रा सी बी एस ई कक्षा 12 वीं के परीक्षा में टॉप करेगा उसके आगे की पूरी पढाई का खर्च लायंस संस्था द्वारा वहन किया जाएगा।

Spread the word