कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने कलेक्टोरेट में राष्ट्र ध्वज फहराया

कोरबा 26 जनवरी। कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने आज कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए गणतंत्र दिवस के अवसर पर कलेक्टोरेट में राष्ट्र ध्वज फहराया। ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रीय ध्वज को सशस्त्र बलों की टुकड़ी द्वारा सलामी दी गई। मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी उपस्थित अधिकारी-कर्मचारियों ने राष्ट्रगान गाया।

कलेक्टर श्रीमती साहू ने सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कलेक्टर ने अपने शासकीय उत्तरदायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करते हुए राष्ट्र की प्रगति में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए  सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों को प्रेरित किया। उन्हांेने कहा कि हमारे संविधान ने नागरिकों सहित शासकीय सेवको को भी कई अधिकार दिए है और कर्तव्यों से भी बांधा है।

कलेक्टर ने कहा कि शासकीय नियमों और कानूनों के दायरे में सभी शासकीय सेवकों को अधिक से अधिक लोगों को शासन के योजना के लाभ दिलाने का प्रयास करना चाहिए। इसके साथ ही जनहित में काम करने के लिए दूसरें लोगों को भी प्रेरित करना चाहिए। इस अवसर एडीएम श्री सुनील नायक सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

कलेक्टर निवास में किया गया ध्वजारोहण- कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर कलेक्टर बंगला में ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर अन्य कर्मचारीगण मौजूद रहें।

Spread the word