कोरबा जिला जिम एसोसिएशन ने की जिम खोलने की मांग

चेम्बर्स आफ कामर्स अध्यक्ष रामसिंह अग्रवाल को दिया ज्ञापन

कोरबा 7 जनवरी। कोरोना संक्रमण के चलते कलेक्टर द्वारा जिम बन्द करने की गाइडलाइन जारी होने के पश्चात जिम को बंद से छूट देने की मांग को लेकर आज कोरबा जिला जिम एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारियो ने चेम्बर आफ कामर्स अध्यक्ष रामसिंह अग्रवाल से मुलाकात कर ज्ञापन सौपा। 

एसोसिएशन के अध्यक्ष सुमित यादव और सचिव मधुर कुमार साहू ने बताया कि विगत 2 वर्षों से जिम संचालको को जो नुकसान हुआ है उससे उनकी आर्थिक स्थिति टूट गई है जिसकी भरपाई आज पर्यंत तक नही हो पाई है। इस स्थिति में अभी दुबारा से जिम बन्द होना इन्हें आर्थिक रूप से और कमजोर बना देगा। एसोसिएशन के संरक्षक तारकेश मिश्रा ने बताया कि लगभग सभी जिम किराये के भवन पर संचालित हैं। किराये के साथ बिजली, पानी , मेन्टेन्स एवं स्टाफ पेमेंट का भार संचालको को वहन करना पड़ता है। जिम बन्द होने के कारण वहां कार्यरत प्रशिक्षको को भी रोजगार की दिक्कत होगी।

इस मौके पर चेम्बर आफ कॉमर्स के अध्यक्ष रामसिंह अग्रवाल ने एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि वो इस विषय पर कलेक्टर महोदया से बात करेंगे और प्रतिदिन कम से कम सुबह शाम 2 घण्टे कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जिम खोलने की जो मांग एसोसिएशन ने की है, इस हेतु हर सम्भव प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर गंगाश्री जिम संचालक मधुर कुमार साहू, दीपक अग्रवाल, आयरन जेनरेशन- सुमित यादव, बॉडी फिटनेस शानवीर अरोरा, एस्थेटिक डेन अनिल यादव, फिटनेस मन्त्रा से हर्श्वीर सिंह , मसल गैराज से हर्षल, सीएमए छग मार्शल आर्ट किकबॉक्सिंग एकेडमी से तारकेश मिश्रा सहित सभी सदस्य उपस्थित रहे।

Spread the word